MP Accident: निवाड़ी में पोल से टकराई तेज रफ्तार कार, एक की मौत, श्योपुर में ऑटो सवार युवक नदी में गिरे

निवाड़ी में तेज रफ्तार कार बिजली पोल से टकरा गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि यह कार निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के गतारा गांव के पास बिजली पोल से टकरा गई।

Publish: Mar 26, 2024, 09:30 AM IST

निवाड़ी/ श्योपुर। मध्यप्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला निवाड़ी जिले से आ रहा है। यहां तेज रफ्तार कार बिजली पोल से टकरा गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि यह कार निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के गतारा गांव के पास बिजली पोल से टकरा गई। इस कार में दो सगे भाई सवार थे, जिसमें से छोटे भाई आयुष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।जिससे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वही हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पृथ्वीपुर में भर्ती करवाया। फिलहाल, पुलिस मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वही घटना से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

इधर, श्योपुर जिले में भी सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कूदकर सभी यात्री को बाहर निकाला।

यह मामला शहर से सटे सलापुरा गांव के पास चंबल नहर का बताया जा रहा है। यहां ऑटो अनियंत्रित गिर गया जिससे ऑटो सवार तीन युवक नहर में डूबने लगे। जबकि ड्राइवर तैरकर बाहर निकल गया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने नहर में कूदकर तीनों युवकों की जान बचाई। तभी वहां से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल गुजर रहे थे और उन्होंने तीनों युवकों अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।