MP में जारी है कोरोना का कहर, दिन में मिले कोरोना के 221 मरीज़

इंदौर में रविवार को मिले 110 मरीज, राजधानी भोपाल में भी लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, रविवार को कोरोना संक्रमण के 54 मामले दर्ज, जबकि उज्जैन में नौ और ग्वालियर में संक्रमण के आठ मामले दर्ज किए गए हैं

Updated: Jan 03, 2022, 11:13 AM IST

MP में जारी है कोरोना का कहर, दिन में मिले कोरोना के 221 मरीज़

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जा रही है। रविवार को प्रदेश भर में दो सौ से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए गए। प्रदेश भर में कोरोना के 221 मरीज सामने आए। संक्रमित पाए गए मरीजों में से 168 मरीज वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे। लेकिन इसके बावजूद कोरोना ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

 इंदौर बुरी तरह से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। इंदौर में एक दिन में कोरोना के सौ से अधिक मरीज मिलने शुरू हो गए हैं। रविवार को ही इंदौर में कोरोना संक्रमण के कुल 110 मामले दर्ज किए गए। 

वहीं राजधानी भोपाल में भी कोरोना ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। भोपाल में रविवार को कोरोना के 54 मामले दर्ज किए गए। राजधानी में एक चार माह के बच्चे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि एक ही परिवार के ग्यारह लोग भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

भोपाल के अलावा ग्वालियर में रविवार को कोरोना के 9 मामले दर्ज किए गए। वहीं उज्जैन में कोरोना संक्रमण के कुल आठ मामले सामने आए। वहीं रीवा में भी 6 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सागर और जबलपुर में रविवार को कोरोना के चार चार मामले सामने आए। 

इससे पहले शनिवार को भी प्रदेश में कोरोना के 150 से ज्यादा मामले सामने आए थे। शनिवार को इंदौर में कोरोना संक्रमण के 80 मामले दर्ज किए गए थे। जबकि भोपाल में 42 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। प्रदेश में लगातार बढ़ता कोरोना संक्रमण चिंता का विषय बना हुआ है। खुद सीएम शिवराज मध्य प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आने की बात कबूल चुके हैं।