MP News: 4 युवकों ने मां- बेटी की बेरहमी से की पिटाई, खेत में बकरी घुसने को लेकर हुआ विवाद

मुरैना में खेत में बकरी के घुसने को लेकर 4 युवकों ने मां-बेटी की लात घूसों और लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर दी। इसके साथ ही उन युवकों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Updated: Apr 05, 2024, 04:28 PM IST

मुरैना। मुरैना से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां खेत में बकरी के घुसने को लेकर 4 युवकों ने मां-बेटी की लात घूसों और लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर दी। इसके साथ ही उन युवकों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं मां और बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में कर दी है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

और पढ़ें:MP News: टीकमगढ़ के प्रसिद्ध हनुमान धरजाई मंदिर से चोर दान पेटी लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि यह मामला पोरसा थाना क्षेत्र का है। वही ये हादसा तब हुआ जब पीड़ितों की बकरी गांव के ही ढक्कन तोमर खेत में घुस गईं। जिसको लेकर ढक्कन तोमर, बंटी तोमर, नारायण तोमर और योगेंद्र तोमर का मां-बेटी का विवाद हो गया। पीड़ितों ने बताया कि उन्होंने युवकों से कहा भी हमारी बकरी आगे से खेत में नहीं जाएगी। लेकिन युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और इसका विरोध करने पर लात-घूंसो से पिटाई करना शुरू कर दिया। घटना में मां-बेटी को गंभीर चोट आई है।  

बता दें मारपीट का शिकार हुई मां-बेटी पोरसा थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।