MP News: रीवा में 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का मासूम, रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची

रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र के मनिका गांव में एक 6 साल का मासूम बोरवेल में गिर गया है। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Publish: Apr 12, 2024, 06:38 PM IST

रीवा। मध्यप्रदेश में फिर से मौसम के बोरवेल में गिरने का मामला सामने आया है। रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र के मनिका गांव में एक 6 साल का मासूम बोरवेल में गिर गया है। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और उन्होंने बचाव कार्य पर नजर बना रखी है।

जानकारों के अनुसार बच्चे का नाम मयंक बताया जा रहा है। ये बच्चा लगभग 60 फीट गहरे बोरवेल में फंस गया। बच्चे के रेस्क्यू के लिए बोरवेल के आस पास गड्ढा किया जा रहा है। वहीं रीवा से एनडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है। 

बता दें इससे पहले भी कई बार ऐसे ही मासूमों के खुले बोरवेल में गिरने का मामला सामने आ चुके है। कई बार बच्चों को बचाने में सफलता मिली है तो कई बार किसी बच्चे की मौत भी हो चुकी है। शासन ने इस पर सख्ती कार्यवाई करते हुए खुले बोर रखने वालों पर कार्रवाई करने के कड़े निर्देश भी जारी किए हैं। लेकिन शासन के निर्देश को ग्रामीण इसे अनसुना कर रहे हैं जिससे बार-बार ऐसे हादसे हो रहे हैं और बच्चों की जान पर बात आ रही है।