MP News: धार में बंद पड़े कोल्ड स्‍टोरेज में अचानक लगी आग, अब तक नही पाया गया काबू

धार के धामनोद मार्ग पर बगड़ी फाटे पर बंद पड़े श्री भोज सहकारी शीत गृह में आज सुबह 7:30 बजे अचानक आग लग गई । आग की लपटें शीत गृृह से करीब 10 से 15 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थीं।

Updated: Apr 15, 2024, 05:44 PM IST

धार। धार के धामनोद मार्ग पर बगड़ी फाटे पर बंद पड़े श्री भोज सहकारी शीत गृह में आज सुबह 7:30 बजे अचानक आग लग गई । आग की लपटें शीत गृृह से करीब 10 से 15 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थीं । बंद पड़े इस कोल्ड स्टोरेज में आग की घटना से कोल्ड स्टोरेेज अंदर से पूरा जल गया। आग के बाद चारों तरफ आग की लपटें एव धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था।

धुएं को देखकर बड़ी संख्या में लोग भी यहां पहुंच गए हैं। धूधू करके अंदर से पूरा कोल्ड स्टोरेज जल रहा था। करीब ढाई घंटे बाद मांडू से दमकल मौके पर पहुंची। कोल्ड स्टोरेज काफी बड़ा होने के साथ-साथ आग लगने के बाद एक दमकल से आग पर काबू पाया जाना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में और दमकल बुलाए जाने को लेकर प्रशासन को खबर दी गई है।

और पढ़ें: MP News: शहडोल में तेज रफ्तार पिकअप ने बस को मार टक्कर, 20 से अधिक लोग घायल

वही अब तक इधर करीब 3 घंटे से अधिक समय आग लगने को हो चुके हैं। अंदर से आग की लपटें दिखाई दे रही हैंं। साथ ही आग लगने के कारण दीवारों का प्लास्टर बार-बार टूट कर गिर रहा है । ऐसे में कभी भी कोल्ड स्टोरेेज की दीवारें गिर सकती है।