MP News: टीकमगढ़ सागर हाईवे पर पैदल जा रहा था बुजुर्ग, बाइक की टक्कर से हुई मौत

टीकमगढ़ जिले के बड़ा गांव थाना के अंतर्गत आने वाले टीकमगढ़ सागर हाईवे पर पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को बाइक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बुजुंर्ग सुंदरलाल की मौत हो गई।

Publish: Apr 25, 2024, 03:18 PM IST

टीकमगढ़। बीती रात टीकमगढ़ जिले के बड़ा गांव थाना के अंतर्गत आने वाले टीकमगढ़ सागर हाईवे पर पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को बाइक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बुजुंर्ग सुंदरलाल की मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने रात 10 बजे हाईवे पर जाम लगा दिया। इससे रात्रि में करीब 2 घंटे तक आवागमन बाधित रहा और सैकड़ों की संख्या में वाहन जाम में फंस गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साएं ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया, जिसके बाद वे सड़क से हटे।

बड़गांव पुलिस थाने की प्रभारी ने गुरुवार को बताया कि हादसे में बाइक चालक भी घायल हुआ है, जिसे सरकारी अस्पताल बड़ा गांव में भर्ती कराया गया है। पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। बड़ा गांव पुलिस थाने में बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक बुजुर्ग सुंदरलाल यादव शादी से निमंत्रण करके पैदल बड़ा गांव लौट रहे थे। इस दौरान भैंसवारी तिगैला पर पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।