MP News: नाबालिग से सवा साल तक दुष्कर्म करता रहा युवक, गर्भवती होने पर सामने आई हैवानियत

देवास की एक कॉलोनी में नानी के यहां रहने आई नाबालिग के साथ पहचान का युवक सवा साल तक दुष्कर्म करता रहा। युवक पहचान का होने के कारण उसकी असलियत परिवारजन को नहीं दिख पाई। तभी अचानक नाबालिग को पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने उसे डॉक्टर को दिखाया।

Updated: Mar 09, 2024, 03:50 PM IST

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कॉलोनी में नानी के यहां रहने आई नाबालिग के साथ पहचान का युवक सवा साल तक दुष्कर्म करता रहा। युवक पहचान का होने के कारण उसकी असलियत परिवारजन को नहीं दिख पाई। तभी अचानक नाबालिग को पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने उसे डॉक्टर को दिखाया। तब पता चला नाबालिग गर्भवती है। नाबालिग के गर्भवती होने पर परिजन ने औद्योगिक थाने पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

और पढ़े:महिला दिवस: इंदौर में CM के कार्यक्रम के लिए महिलाओं को बंधक बनाया, वीडियो वायरल

औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र की एक कॉलोनी में नानी के यहां रहने के लिए आई नाबालिग के साथ 30 अक्टूबर 2022 से 1 जनवरी 2024 तक आरोपी अमन उज्जैनिया ने गलत काम किया। बालिका के गर्भवती होने पर पता चला तब जाकर परिजन ने केस दर्ज करवाया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी का अक्सर पीड़िता की नानी के यहां आना-जाना रहता था। खबर लिखे जाने तक आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि बालिका की उम्र 17 साल है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।