MP: शिवपुरी में बारात में डीजे वाहन में करेंट आने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

शिवपुरी जिले में बारात के साथ चल रहे डीजे वाहन में करेंट लगने से दो बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

Publish: Apr 26, 2024, 12:38 PM IST

शिवपुरी। बीती रात शिवपुरी जिले में बारात के साथ चल रहे डीजे वाहन में करेंट लगने से दो बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

यह घटना कोलारस थाना अंतर्गत ग्राम डोडियाई की बताई जा रही है। यहां रात 12 बजे के लगभग बारात में शामिल सभी बाराती डीजे की धुन पर दुल्हन के घर की ओर बढ़ रहे थे. तभी रास्ते में डीजे पर सवार एक युवक ने बिजली तार को डीजे से टकराने से रोकने के लिए लकड़ी से तार को ऊपर उठाया। लेकिन तार लकड़ी से फिसलकर डीजे पर गिरा। इससे करंट फैल गया। कांकडे गांव के रहने बाले निकेश चंदेल पुत्र बलवीर चंदेल (20), रामकुमार केवट पुत्र गरीबा केवट (18), कल्पेश चंदेल, मुनेश और गुना का रहने वाला आकाश कुशवाह अपने दोस्त शिवम् परिहार की बारात में दूल्हे के साथ आए थे।

बताया जा रहा है कि बारात अशोक नगर से आई थी। मृतकों में अशोकनगर निवासी निकेश चंदेल और राजकुमार केवट शामिल है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि हादसा डीजे वाहन की लापरवाही से हुई है। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।