नर्मदापुरम: तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 100 से अधिक भेड़ों की मौत, दूर दूर तक बिखरे पड़े शव

तेज रफ्तार से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आया भेड़ों का झुंड, लाशों की लगी ढेर, पावरखेड़ा के पहले तेज गति से आ रही पठानकोट एक्सप्रेस की चपेट में आने से 100 से अधिक भेड़ कट गए।

Updated: Sep 14, 2022, 06:38 PM IST

नर्मदापुरम: तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 100 से अधिक भेड़ों की मौत, दूर दूर तक बिखरे पड़े शव

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बुधवार को एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया है। इस हादसे में ट्रेन की चपेट में आने से 100 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई। घटनास्थल पर सभी जगह भेड़ों के शव ही शव नजर आ रहे हैं। हादसे के दौरान ट्रेन करीब 15 मिनट तक मौके पर खड़ी रही, जिससे यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पठानकोट एक्सप्रेस ट्रेन तेज रफ्तार से गुजर रही थी। इसी बीच नर्मदापुरम जिले के पावरखेड़ा रेलवे स्टेशन से भेड़ों का झुंड पठानकोट एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इस दौरान करीब 150 भेड़ कट गए। हादसे के दौरान ड्राइवर ने ट्रेन की इमरजेंसी ब्रेक भी लगाई लेकिन तबतक 100 से अधिक भेड़ चपेट में आ चुके थे। वहीं इमरजेंसी ब्रेक लगाने के कारण ट्रेन 15 मिनट तक खड़ी रही।

घटनास्थल पर ट्रैक के दोनों ओर भेड़ों के शव पड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये भेड़ें करीब 3-4 मालिकों की है। इस घटना से भेड़ मालिकों को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है। बता दें कि भेड़ों का जत्था हर साल राजस्थान से मध्य प्रदेश आता है।