इंदौर में पिंकी गैंग का आतंक, पिज्जा कर्मचारी लड़की को पटक पटक कर मारा, वीडियो वायरल

पुलिस ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है, पीड़िता और आरोपी दोस्त है, हाल ही में पीड़िता ने मुख्य आरोपी पिंकी के बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें कही, जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बहस हो गई थी।

Updated: Jun 14, 2022, 11:18 AM IST

इंदौर में पिंकी गैंग का आतंक,  पिज्जा कर्मचारी लड़की को पटक पटक कर मारा, वीडियो वायरल
Photo Courtesy: Aaj Tak

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का एक वीडियो सुर्खियों में है। इंदौर के द्वारकापुरी में डॉमिनोज पिज्जा कर्मचारी एक लड़की को पिंकी गैंग की 4 लड़कियों ने लाठी, लात, घूसे से पटक पटक कर पीटा, उसके बाल खींचे। लड़की मदद के लिए लोगों को पुकारती रही लेकिन सभी राहगीर तमाशबीन बने रहे। मारपीट का ये वीडियो एक तमाशबीन ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें: टीवी पर सांप्रदायिक खबरें देने से बचें, पश्चिम बंगाल सरकार ने केबल ऑपरेटर्स के लिए जारी की एडवाइजरी

वायरल वीडियो में आरोपी, पीड़िता से कहती नजर आ रही है कि क्या बोला था तूने मेरे बारे में...., जब पीड़िता ने कहा कि मैं पुलिस को बुलाऊंगी तो आरोपी कहती है कि बुला पुलिस को....। वायरल वीडियो में मुख्य आरोपी पिंकी अपने चार दोस्तों के साथ पीड़िता के बाल खींचकर, लात, घूसे से जमकर मारपीट की।

द्वारकापुरी थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी ने बताया कि पीड़िता नंदिनी यादव ने मुख्य आरोपी पिंकी यादव और उसके दोस्तों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने शिकायत की कि शनिवार सुबह जब वह काम पर जा रही थी तो तीनों आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है। पीड़िता और आरोपी दोस्त है। हाल ही में पीड़िता ने मुख्य आरोपी पिंकी के बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें कही, जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बहस हो गई थी। जाहिर है, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पीठ पीछे आपत्तिजनक बातें कहना बंद नही किया, जिसके कारण पीड़िता के खिलाफ आरोपी का गुस्सा फूट पड़ा।