सीएम शिवराज की मौजूदगी में चोरी हुए प्रभुराम चौधरी के जूते, 50 से अधिक पुलिसकर्मी भी नहीं पाए ढूंढ

ग्वालियर में स्वास्थ्य मंत्री माधवराव सिंधिया जयंती पर आयोजित भजन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, लेकिन कार्यक्रम स्थल से प्रभुराम चौधरी को बिना अपने जूतों के जाना पड़ा

Publish: Mar 11, 2023, 02:03 PM IST

Photo Courtesy : Dainik Bhaskar
Photo Courtesy : Dainik Bhaskar

ग्वालियर। ग्वालियर में शुक्रवार शाम को शिवराज सरकार में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के जूते चोरी हो गए। मंत्री के जूते चोरी होने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। हालांकि लाख मशक्कत के बाद भी बीजेपी नेता के जूते नहीं मिल सके। 

प्रभुरम चौधरी शुक्रवार शाम को माधवराव सिंधिया की जयंती के अवसर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कटोराताल स्थिति सिंधिया छतरी पर भजन संध्या का आयोजन रखा था। इस आयोजन में खुद सीएम शिवराज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए थे। 

हालांकि इतनी भारी सुरक्षा के बीच भी प्रभुराम चौधरी का जूता गायब हो गया। मंत्री के जूते गायब होने की सूचना मिलने पर उनकी सुरक्षा में मौजूद पुलिस कर्मियों ने इधर उधर जूते ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उनकी तमाम कोशिश नाकाम सिद्ध हुई।  

करीब आधे घंटे तक खुद मंत्री और उनके सुरक्षा कर्मी जूते ढूंढते रहे। लेकिन लाख कोशिश के बावजूद जब मंत्री के जूते नहीं मिल पाए तब उन्हें मजबूरन अपने किसी समर्थक के जूते पहनकर कार्यक्रम स्थल से विदा होना पड़ा।