ग्वालियर में नरोत्तम मिश्रा के बेटे के रिसॉर्ट पर छापा, सेंट्रल जीएसटी ने पकड़ी ढाई करोड़ की टैक्स चोरी

बताया जा रहा है कि ग्वालियर स्थित इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमन मिश्रा का है। यहां ढाई करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी गई है।

Publish: Mar 12, 2024, 10:07 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सोमवार को भोपाल और ग्वालियर के केंद्रीय गुड्स एंड सर्विस टैक्स (CGST) के अफसरों ने इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट पर छापा मारा। टीम ने सुबह चार बजे तक दस्तावेज खंगाले। इस छापेमारी में करीब ढाई करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है।

इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट पर छापेमारी से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि यह रिसॉर्ट मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमन मिश्रा का है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विभाग के अफसरों को सूचना मिली थी कि रिसॉर्ट में टैक्स चोरी की जा रही है। इसके बाद सोमवार दोपहर 2.30 बजे सेंट्रल GST की 15 अफसरों की टीम यहां पहुंची और आधी रात तक दस्तावेज खंगालती रही। टीम ने रिसॉर्ट से जुड़े अन्य संस्थानों को भी निगरानी में लिया है।

सोमवार को भोपाल से आई टीम ने ग्वालियर के स्थानीय अफसरों को साथ लेकर दो टीम बनाई। जो चार वाहनों से ग्वालियर बायपास पर सिरोल थाना क्षेत्र स्थित रिसोर्ट पहुंची। छापे के दौरान वहां नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमान भी मौजूद थे।