Road Accident: बालोद में भीषण सड़क हादसा, कार पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, 4 लोगों की मौके पर मौत

बालोद के मरकाटोला में तेज रफ्तार कार की टक्कर ट्रक से हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Publish: Mar 11, 2024, 10:32 AM IST

बालोद। छत्तीसगढ के बालोद के मरकाटोला में तेज रफ्तार कार की टक्कर ट्रक से हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद ट्रक भी हाईवे पर पलट गया। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द कार में फंसे शवों को बाहर निकाल लिया जाए। टक्कर के बाद कार बुरी तरह से पिचक गई है। शवों को कार से बाहर निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। 

हादसे में जिन लोगों की जान गई है वो सभी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कार में सवार लोग बिलासपुर से बस्तर के लिए निकले थे। बस्तर जाने के दौरान वो बालोद से होकर गुजर रहे थे। बालोद के आखिरी गांव मरकाटोला से जैसे ही उनकी गाड़ी आगे निकली सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि मौके पर ही सभी लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा। फरार ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की कोशिश है कि जैसे ही कार से शवों को निकाला जाता है वैसे ही उनको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जाए। जिस कार और ट्रक के बीच टक्कर हुई है उन दोनों गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन छत्तीसगढ़ में दर्ज है। पुलिस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर भी मरने वालों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।