जबलपुर में IMA की बैठक में जूतम पैजार, मंच पर डॉक्टरों के बीच जमकर चले लात-घुसे, वीडियो वायरल

आईएएम हॉल में डॉक्टरों के बीच जमकर लात घूसे चले। भोपाल, इंदौर और ग्वालियर आईएमए के सदस्यों के बारे में की गई टिप्पणी से ग्वालियर से आए सदस्यों ने विरोध जताया।

Updated: Oct 31, 2022, 03:18 PM IST

जबलपुर में IMA की बैठक में जूतम पैजार, मंच पर डॉक्टरों के बीच जमकर चले लात-घुसे, वीडियो वायरल

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बैठक के दौरान डॉक्टर में आपस में भिड़ गए। इस कार्यक्रम में भाषण के दौरान जमकर मारपीट हो गई। बैठक प्रदेश स्तरीय आयोजित की गई थी। 

बताया जा रहा है कि जबलपुर आईएमए के अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे की टिप्पणी पर बवाल हुआ। उन्होंने भोपाल, उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर आईएमए के सदस्यों पर मंच से भाषण के दौरान कुछ टिप्पणी कर दी। उनकी इस टिप्पणी पर ग्वालियर आईएमए के सदस्यों ने विरोध जताया।

यह भी पढ़ें: मोरबी पुल हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत, दर्जनों लोग अब भी लापता, सरकार ने ली हादसे की जिम्मेदारी

जब विरोध करने वाले डॉक्टरों को कार्यक्रम से बाहर निकालने की कोशिश की गई तो उनका गुस्सा और भी भड़क गया और उन्होंने डॉ अमरेंद्र पांडे के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट शुरू की। इस दौरान दोनों पक्ष से जमकर लात-घुसे चले। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस भी मौके पर तो पहुंच गई लेकिन प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर भाटिया ने इस बात का विरोध किया। और इसी वजह से पुलिस को सदन के बाहर ही रहना पड़ा। लेकिन पुलिस के आने के बाद मामला शांत हुआ। मामले को देख डॉ अमरेंद्र पांडे ने अपने व्यवहार के लिए सभी से माफी मांगी और इसके बाद आगे का कार्यक्रम शुरू हुआ।