ग्वालियर: पीएम आवास के तहत घर दिलाने का झांसा देकर जंगल ले गया सरपंच, महिला के साथ किया दुष्कर्म

ग्वालियर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिलाने का झांसा देकर एक सरपंच ने महिला को सुनसान जगह पर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Updated: Dec 13, 2022, 09:57 AM IST

ग्वालियर: पीएम आवास के तहत घर दिलाने का झांसा देकर जंगल ले गया सरपंच, महिला के साथ किया दुष्कर्म

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पीएम आवास योजना के तहत घर दिलाने का झांसा देकर एक सरपंच ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, आरोपी फरार है।

ग्वालियर के हजीरा स्थित चार शहर का नाका लूटपूरा में रहने वाली 33 वर्षीय महिला थाने ने पहुंचकर शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व उसकी मुलाकात शनिचरा मुरैना में रहने वाले जंडेल सिंह गुर्जर से हुई थी। जण्डेल गुर्जर खुद को मुरैना में सरपंच बताया था। जब महिला को पता लगा कि जंडेल सरपंच है तो उसने पीएम आवास योजना के तहत मिलने वाले घर दिलाने के लिए जंडेल सिंह से बात की। इस पर उसने वादा किया कि वह जल्द ही उसे पीएम आवास दिला देगा।

यह भी पढ़ें: LAC पर एक बार फिर भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प, दोनों पक्षों के कई सैनिक जख्मी: रिपोर्ट्स

महिला के मुताबिक सरपंच जण्डेल ने बीते रोज उसे कॉल किया और पीएम आवास के सिलसिले में किसी अधिकारी से बातचीत कराने के लिए उसके साथ चलने को कहा। पीएम आवास मिलने की बात पर वह सरपंच के साथ चली गई। लेकिन आरोपी उसे अपने साथ सातऊ के जंगल स्थित पहाड़ी पर सुनसान स्थान पर ले गया। यहां उसने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने DIAL 100 पर कॉल कर पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को लेकर थाने आई। यहां महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम को जिम्मेदारी दिया गया है। हालांकि, फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।