Satna road accident: कार और डंपर में टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

सोमवार सुबह सतना में कार और डंपर में भिड़ंत, हादसे में 7 लोगों की मौत, 5 घायल, मरने वालों में तीन दंपति और एक सात महीने का बच्चा

Updated: Nov 09, 2020, 02:31 PM IST

Satna road accident: कार और डंपर में टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
Photo Courtesy: Nai Dunia

सतना। नागौद के रेरुआ थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह कार और डंपर में जोरदार भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोग घायल हैं। नागौद के रेरुआ मोड़ पर हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से उन्हें रीवा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यह परिवार रीवा का रहने वाला था और किसी कार्यक्रम में शामिल होने पन्ना गया था। तभी नागौद के पास बुलेरो कार और तेज रफ्तार डंपर में भिड़ंत हो गई। मरने वालों में 3 महिला, 3 पुरुष और एक सात महीने का बच्चा शामिल है।

डंपर और बोलेरो की टक्कर उस वक्त हुई जब यह परिवार किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर अपने घर लौट रहा था। डंपर और कार की आमने सामने भिंडंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।   

टक्कर इतनी तेज थी की कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद डंपर चालक मौक से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर दुख जताया है, सभी घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।