सतना में महिला को अर्धनग्न पर गांव में घुमाने का मामला, आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

सतना जिले के खैरा ग्राम में महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने वाले मामले में प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया है। अभी तक इस मामले के 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Updated: Oct 12, 2022, 01:50 PM IST

सतना में महिला को अर्धनग्न पर गांव में घुमाने का मामला, आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में महिला को अर्धनग्न कर गांव में घुमाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपियों के घरों को जमींदोज भी कर दिया गया।

दरअसल, सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र के खैरा गांव मे बीते 6 अक्टूबर को काशीराम साहू के घर में चोरी की वारदात हुई। काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला ने गांव के ही दबंग ऋषि राज पटेल पर चोरी का आरोप लगाते हुए हंड्रेड डायल को फोन किया था। पुलिस ने आरोपी ऋषि राज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

यह भी पढ़ें: आदिवासी संगठनों को एक साथ लाएगी कांग्रेस, आदिवासी नेताओं के साथ कमलनाथ की अहम बैठक

शुक्रवार को ऋषि जब जमानत पर रिहा हुआ तो वह बदले की भावना के तहत अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ शिकायतकर्ता के घर हमला बोल दिया। इस दैराम घर पर काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला अकेली मौजूद थी। ऋषि राज और उसके साथी दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए और मारपीट कर घर से घसीट ले गए। आरोपियों ने महिला को अर्धनग्न किया और पूरे गांव में घसीटा। पीड़िता की मानें तो उसके साथ घर के अंदर जमकर मारपीटभी  की गई।

इस दौरान गांव के ही एक युवक ने पुलिस को डायल हंड्रेड पर सूचना दी। पुलिस पीड़िता की गंभीर हालत देख उसे मैहर अस्पताल ले गई, जहां से उसे सतना जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने इस मामले मे प्रकरण दर्ज किया और आरोपियों पर मारपीट की धारा के साथ साथ अर्धनग्न करने की धारा 354 क, 354 ख, 452 के तहत भी मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपी ऋषि पटेल सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। पांचों आरोपी अब सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। वहीं दोनों मुख्य आरोपियों का घर तोड़ दिया गया है।