सागर की गलियों में घूम रहा सीरियल किलर, एक ही पैटर्न पर किया चार चौकीदारों की हत्या

सागर में एक साइको किलर आधी रातके बाद आता और नींद में सोने वाले सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर देता है। वह अब तक एक ही तरीके से चार चौकीदारों का कत्ल कर चुका है। पुलिस उसको अब तक नहीं पकड़ सकी है।

Updated: Sep 01, 2022, 04:35 PM IST

सागर की गलियों में घूम रहा सीरियल किलर, एक ही पैटर्न पर किया चार चौकीदारों की हत्या

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक साइको किलर ड्यूटी के दौरान सोते मिलने वाले चौकीदारों को मौत के घाट उतार रहा है। इस खौफनाक वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। आरोपी ने अभी तक जिन लोगों की हत्या की है वह सभी चौकीदार थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सिरफिरा हत्यारे ने सभी चौकीदारों को मारने के लिए एक ही पैटर्न का इस्तेमाल किया और समय भी एक ही चुना। इस हत्यारे ने सभी चौकीदारों को रात 12 से लेकर तड़के सुबह 3 बजे के बीच मारा है। हत्यारा रात में आता और सो रहे चौकीदार के सिर पर धारदार हथियार से वार कर मौत की नींद सुला देता है।

यह भी पढ़ें: प्रभु राम के प्रतिज्ञा स्थल पर सरकार ने दी खनन की मंजूरी, कांग्रेस बोली- राम के नाम पर रोटी सेंकने वालों का असली चेहरा उजागर

अब तक की जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें संदिग्ध सफेद शर्ट और हाफ पैंट पहने दिखा है। पुलिस ने हत्यारे का एक स्कैच भी जारी किया है। बुधवार देर रात तक मोतीनगर थाना क्षेत्र के जंगल में पुलिस आरोपी की तलाश करती रही। लेकिन लगातार हो रही हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है। 

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि संदिग्ध की तलाश चल रही है। कैंट और सिविल लाइन की हत्या के मामले में एक ही आरोपी की जानकारी मिली है। वह मोतीनगर थाना इलाके में देखा गया है। मामले को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक से भी मैंने बातचीत की है। रात्रि गश्त पुलिस और चौकीदार सभी को अलर्ट किया गया है। CCTV निकाले जा रहे हैं। जल्द निष्कर्ष निकलेगा। प्रथम दृश्टया में एक ही आदमी सभी हत्या के पीछे हैं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में एक और हेट क्राइम का मामला, कैलिफोर्निया में भारतीय व्यक्ति के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार

सागर पुलिस के लिए चौकीदारों के हुए मर्डर का खुलासा करने में बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। आरोपी एक के बाद एक 4 चौकीदारों को मौत का नींद सुला चुका है। लेकिन पुलिस तंत्र को कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है कि उसे दबोचा जा सके। पुलिस ने अब आम लोगों से ही मदद की अपील की है। सागर एसपी तरुण नायक ने कहा किसी को किसी प्रकार इसमें कोई जानकारी हो तो पुलिस के साथ शेयर करें। नाम और नंबर गोपनीय रखा जाएगा। रात में अगर कोई व्यक्ति ऐसे घूम रहा है, बिना किसी काम के तो पुलिस को सूचना दें। ताकि आरोपी को पकड़ने में सफलता मिल सके।

सागर में हुई चौकीदारों की हत्या में आरोपी ने एक ही पैटर्न अपनाया है, जिससे वारदात में एक ही आरोपी के होने की आशंका को बल मिला है। आरोपी अपने साथ कोई भी हथियार नहीं लाता है। उसे वारदात स्थल पर जो भी औजार मिलता है, उससे ही वारदात को अंजाम देता है। लूटपाट करना उसका मकसद नहीं है, क्योंकि चौकीदारों की हत्याओं में किसी के साथ भी लूट नहीं हुई है। सिर्फ वह मोबाइल साथ लेकर जाता है और सिम कॉर्ड मौके पर ही फेंक जाता है।

आरोपी ने ने सबसे पहले 1 मई की रात 12 बजे से 4 बजे के बीच उत्तम रजक की हत्या की थी। वह निर्माणधीन ब्रिज के चौकीदार थे। उसके बाद 27 अगस्त की रात कारखाने में सो रहे चौकीदार कल्याण सिंह लोधी को मार डाला। 29 अगस्त की रात आर्ट एण्ड कॉमर्स कॉलेज परिसर में चौकीदार शंभूदयाल दुबे की हत्या हुई। वहीं, 30 अगस्त की रात निर्माणाधीन मकान में सो रहे मंगल अहिरवार को फावड़ा से मार डाला।