MP में दिल दहला देने वाली घटना, महिला को दबंगों ने निर्वस्त्र कर पीटा, पति ने दो बच्चों के साथ की खुदकुशी

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि तीन महीने पहले उसकी पत्नी नैनी बंजारा के साथ गांव के ही राजू, कालू, सोनू, गीताबाई, नोजीबाई, लीलाबाई, गोविंद ने मारपीट और छेड़खानी की थी।

Updated: Mar 05, 2024, 06:43 PM IST

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक दिन दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां दबंगों ने एक महिला को चौराहे पर निर्वस्त्र कर पीटा। शिकायत पर पुलिस ने मामले में कोई खास एक्शन नहीं लिया। वहीं, बदमाश हर दिन महिला को तंग करते रहे। इससे परेशान होकर महिला के पति ने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली।

घटना शामगढ़ थाना क्षेत्र के रूंडी गांव का है जहां बंजारा समाज के युवक ने अपने बेटे और बेटी के साथ खुदकुशी कर ली। मौत से पहले युवक ने अपने साथ हुए घटनाक्रम का सुसाइड नोट में जिक्र भी किया है।

और पढ़े:MP News: एफआरसी ने तय की कॉलेजों की प्रति सेमेस्टर फीस, अब कॉलेज छात्रों से नहीं ले सकेंगे लेटफीस

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि तीन महीने पहले पत्नी नैनी बंजारा के साथ गांव के ही राजू, कालू, सोनू, गीताबाई, नोजीबाई, लीलाबाई, गोविंद ने मारपीट और छेड़खानी की थी। इन सभी लोगों को उसने अपनी और बच्चों की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को फांसी की सजा मिले।

जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी के साथ गांव के ही दबंगों द्वारा की गई मारपीट और छेड़खानी से मृतक आहत था। बीते रविवार की शाम को ही बच्चों से मिलने वह तीन महीने बाद घर पहुंचा था। घर पहुंचने के बाद उसने बच्चों को शामगढ़ ले जाकर शॉपिंग करवाई थी। इसके बाद मंगलवार की सुबह तीनों का शव पास ही गांव में एक पेड़ से लटका मिला।

घटना को लेकर गुस्साए ग्रामीण आरोपी के घर पर पहुंच गए और वहां तोड़फोड़ की। इस बीच आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी बहस हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा की लोगों को समझा कर शांत कराया गया और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी के अवैध मकान की जांच में जुट गई है। आश्वासन दिया गया है कि जल्द प्रशासन की टीम इस पर कार्रवाई भी करेगी। हालांकि इस मामले से जुड़े सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं।