Bhopal Accident: LPG सिलेंडर से लदा ट्रक पलटा, सीट में फंसा ड्राइवर

भोपाल के वीआईपी रोड पर बड़ा हादसा टला, गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, बड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया

Updated: Nov 11, 2020, 12:56 PM IST

Bhopal Accident: LPG सिलेंडर से लदा ट्रक पलटा, सीट में फंसा ड्राइवर

भोपाल। बीती रात शहर के वीआईपी रोड पर पर एक बड़ा हादसा टल गया। गैस सिलेंडर से भरा ट्रक बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतर गया। ट्रक की रफ्तार तेज थी जिसकी वजह से गैस सिलेंडर से भरा ट्रक जाली से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी की ट्रक ड्राइवर  सीट में फंस गया। जिसे पुलिस की मदद से बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया।  

यह हादसा सईदा नगर में पंप हाउस के पास हुआ, जहां रेलिंग तोड़ते हुए सिलेंडर लदा ट्रक सड़क से नीचे पहुंच गया। शुक्र है कि ट्रक तालाब में नहीं गिरा, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ये भी गनीमत हुई कि इस टक्कर के बावजूद ट्रक पलटा नहीं। अगर ट्रक पलट जाता तो LPG सिलेंडर फट सकते थे, वहां आग लग सकती थी। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो सकता था।

तेज रफ्तार ट्रक के रेलिंग से टकराने की वजह से ड्राइवर वहीं फंस गया। ट्रक के क्षतिग्रस्त होने की वजह से वीआईपी रोड पर लंबा जाम लग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने मामले की सूचना कोहेफिजा थाना पुलिस को दी। ट्रक हटाने और उसमें फंसे ड्राइवर को निकालने में पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर मौजूद कोहेफिजा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट में कोई हताहत नहीं हुआ है।