गुना में कार के ऊपर पलटा कबाड़े से भरा ट्रक, 4 लोगों की मौत और 2 गंभीर रूप से घायल

स्क्रैप से लदा हुआ ट्रक जब कार को ओवरटेक कर रहा था, उसी वक्त ट्रक अपना संतुलन खो बैठा और चलती हुई कार के ऊपर पलट गया। ट्रक में 40 टन से ज्यादा कबाड़ भरा हुआ था।

Updated: Dec 26, 2023, 12:23 PM IST

गुना। मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यहां एक कबाड़े से भरा ट्रक चलती कार पर पलट गया। कबाड़ से लदे ट्रक के पलटने से कार चकनाचूर हो गई, जिसमें एक परिवार के 4 लोगों की जान चली गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

बताया जा रहा है कि स्क्रैप से लदा हुआ ट्रक जब कार को ओवरटेक कर रहा था, उसी वक्त ट्रक अपना संतुलन खो बैठा और चलती हुई कार के ऊपर पलट गया। ट्रक में 40 टन से ज्यादा कबाड़ भरा हुआ था। हादसा बायपास पर ढाबे के पास हुआ। राजगढ़ जिले के सारंगपुर के तारागंज का परिवार भिंड जिले के लहार में मकान के उद्घाटन कार्यक्रम में जा रहा था। परिवार के सदस्य तड़के 4 बजे कार से लहार के लिए रवाना हुए थे।

सुबह 7.30 बजे गुना बायपास पर एक जेसीबी क्रॉस कर रही थी। इस वजह से ड्राइवर ने कार रोड से नीचे उतारकर खड़ी कर दी। जेसीबी क्रॉस हो जाने पर ड्राइवर ने कार को जैसे ही सड़क पर चढ़ाया, तभी पीछे आ रहा ट्रक टकराकर कार पर ही पलट गया। ट्रक के पलटने से कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई, कार में सवार सभी यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. कार में पूरा परिवार सवार था, सभी राजगढ़ जिले के निवासी थे।

हादसे में रामप्रकाश, जय देवी, रोशनी और गीता की मौत हो गई। भाई-बहन सुमित और राखी घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैंट TI पंकज त्यागी ने बताया कि 2 की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बाकी के 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा।