सिलावट ने वैक्सीन लगवाने आई महिला से पूछा, मुझे पहचानती हो, महिला ने कहा, हां, कमल नाथ

एक टीकाकरण केंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिलावट महिला से अपना नाम पूछते दिख रहे हैं

Updated: Jun 11, 2021, 05:05 PM IST

सिलावट ने वैक्सीन लगवाने आई महिला से पूछा, मुझे पहचानती हो, महिला ने कहा, हां, कमल नाथ

भोपाल। बागियों ने भले ही मध्यप्रदेश की कमल नाथ सरकार को गिरा दिया, लेकिन सरकार गिरने के अरसा बीतने के बाद भी लोगों की ज़ुबान से कमल नाथ का नाम नहीं जा रहा है। कभी कमल नाथ सरकार में मंत्री रहे तुलसीराम सिलावट ने जब टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन लगवाने आई महिला से अपना (सिलावट का) नाम बताने के लिए कहा, तो महिला ने सिलावट को कमल नाथ बता दिया। सिलावट और महिला के बीच की क्षणिक बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में तुलसीराम सिलावट एक टीकाकरण केंद्र पर दाखिल होते दिख रहे हैं। सिलावट टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन लगवाने आई महिला से पूछते दिख रहे हैं कि भाभी क्या नाम है? मुझे पहचानती हो? इस पर महिला कहती है, हां, कमल नाथ। 

महिला के इस जवाब पर सिलावट ठहाके मार के हंस पड़े। सिलावट ने कहा कि तुलसी सिलावट कह देती, सिंधिया जी कह देती, शिवराज जी कह देती। सिलावट और महिला के बीच बातचीत के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सिलावट समेत कांग्रेस के बागियों की जमकर खिंचाई हो रही है। लोगों का कहना है कि आपने काम ही ऐसे किए हैं कि कोई आपको याद नहीं रखना चाहता। 

तुलसीराम सिलावट पिछले विधानसभा चुनावों में सांवेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते थे। राज्य में कमल नाथ सरकार आने के बाद उन्हें स्वास्थ्य विभाग की ज़िम्मेदारी सौंपी गई। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब कांग्रेस के खिलाफ बगावती रुख अपनाया तो सिलावट भी सिंधिया के साथ हो लिए। बीजेपी के कुनबे में शामिल होने के तुरंत बाद ही सिलावट को मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया। उपचुनाव में बीजेपी के टिकट पर सिलावट ने सांवेर सीट पर चुनाव लड़ा। कांग्रेस ने प्रेमचंद गुड्डू को चुनावी मैदान में उतारा। लेकिन सिलावट ने जीत दर्ज कर ली। और एक बार फिर शिवराज की कैबिनेट में शामिल हो गए।