Vijay Shah: कोरोना पॉज़िटिव हुए मंच पर बाल कटवाने वाले मंत्री विजय शाह

MP Corona Updates: रविवार को मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह और बैतूल विधायक ब्रम्हा भलावीकी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव  

Updated: Sep 14, 2020 02:04 PM IST

Vijay Shah: कोरोना पॉज़िटिव हुए मंच पर बाल कटवाने वाले मंत्री विजय शाह

भोपाल। रविवार को मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह और बैतूल विधायक ब्रम्हा भलावीकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वन मंत्री विजय शाह ने रविवार को ट्वीट कर अपने कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी। वन मंत्री विजय शाह 9 सितंबर को तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक कार्यक्रम में मंच पर ही शेविंग और कटिंग करवाई थी तथा बदले में दुकान लगाने के लिए 60 हजार रुपए दिए थे। 

रविवार को खरगोन जिले में 71 नए कोरोना संक्रमित मिले। वनमंत्री विजय शाह भी इनमें से एक हैं। वनमंत्री विजय शाह को हल्के बुखार की शिकायत के बाद उनका सैंपल लिया गया था। शाम को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वे इंदौर के कोविड केयर सेंटर में भर्ती हुए हैं। उन्होंने पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से स्वास्थ्य जांच कराने की अपील की है।

ग़ौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री विजय शाह 9 सितंबर को हरसूद के गुलाईमाल दौरे पर थे। इस दौरान युवक ने खुद का काम कर आत्मनिर्भर बनने की उनसे गुहार लगाई थी। मंत्री ने जब उससे पूछा कि क्या काम कर लेते हो, तो युवक ने कहा कि कटिंग-शेविंग अच्छे से कर लेता हूं और सैलून खोलना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने मंच पर उस युवक को बुलाकर कटिंग-शेविंग करवाई। इसके एवज में उन्होंने युवक को मदद स्वरूप 60 हजार रुपए दिए थे।

Click: Vijay Shah: वन मंत्री विजय शाह ने मंच पर ही कटवाए बाल, स्वरोजगार के लिए दिए 60 हजार रुपए

ग़ौरतलब है कि प्रदेश में इस वायरस से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,ज्योतिरादित्य सिंधिया,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बी.डी शर्मा के साथ कैबिनेट के 7 मंत्री तक करोना संक्रमित होकर ठीक हो चुके हैं। इनमें गोपाल भार्गव, अरविंद सिंह भदौरिया, प्रभु राम चौधरी, विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट, मोहन यादव और रामखेलावन पटेल शामिल हैं।