कभी गांधी परिवार से कोई आया यहां, अमेठी के लस्सी वाले ने की स्मृति ईरानी की बोलती बंद, वीडियो वायरल

अमेठी में एक लस्सी वाले का वीडियो रिकॉर्ड कर रहीं थी स्मृति ईरानी, पूछा- यहां गांधी परिवार से कभी कोई लस्सी पीने आया, लस्सी वाले ने कहा, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और भी लोग आए हैं

Updated: Sep 06, 2021, 08:01 PM IST

कभी गांधी परिवार से कोई आया यहां, अमेठी के लस्सी वाले ने की स्मृति ईरानी की बोलती बंद, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी गईं हुईं थी। स्मृति ने यहां राहुल गांधी पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं गंवाया। हालांकि, एक दुकानदार ने स्मृति के सवालों का ऐसा जवाब दिया जिसकी उन्हें कतई उम्मीद नहीं थी। इतना ही नहीं बीजेपी नेतृ की वहां बोलती बंद हो गई। सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी के इस वार्तालाप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, स्मृति ईरानी अमेठी के मशहूर अशरफी लस्सी कॉर्नर पर गयीं थीं। यहां उन्होंने लस्सी का आनंद लेने के बाद अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान वह दुकानदार से एक सवाल पूछकर असमंजस में पड़ गईं। स्मृति ने लस्सी वाले से मुस्कुराते हुए पूछा कि क्या गांधी परिवार से कोई व्यक्ति आपके यहां लस्सी पीने अबतक आया है। शायद स्मृति उम्मीद कर रहीं थीं कि इसका जवाब ना में मिलेगा और उन्हें राहुल गांधी पर निशाना साधने का मौका मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: नाबालिग से रेप के आरोपी को बचाने में जुटे मोदी सरकार के मंत्री, अरुण यादव का गंभीर आरोप

हालांकि, यहां स्मृति के उम्मीद के बिल्कुल उलट जवाब ने उनकी बोलती बंद कर दी। लस्सी वाले ने कहा हां राहुल गांधी आए हैं, प्रियंका गांधी भी आईं हैं, सभी लोग आए हैं। जवाब सुनकर स्मृति मुस्कुराई जरूर लेकिन वह कुछ बोल नहीं सकी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस ने ही स्मृति को निशाने पर लिया है। 

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बी वी ने इस साझा करते हुए कहा कि, 'मैडम स्मृति के लिए LOL मोमेंट। स्मृति ईरानी को लगता है कि देश में सबकुछ पहली बार ही हो रहा है।