दिल्ली में बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, पैसों के लेनदेन का मामला

मयूर विहार फेज तीन में बुधवार शाम करीब आठ बजे जीतू चौधरी को गोलियां से भून दिया गया, स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने बीजेपी नेता को मृत घोषित कर दिया

Updated: Apr 21, 2022, 07:58 AM IST

दिल्ली में बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, पैसों के लेनदेन का मामला

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन हत्या व लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं। बुधवार शाम को पूर्वी दिल्ली के एक बीजेपी इसके शिकार हो गए। मयूर विहार फेज 3 में रहनेवाले जीतू चौधरी नाम के बीजेपी नेता को बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर इसे पैसों के लेनदेन से जुड़ा विवाद बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार शाम करीब आठ बजे मयूर विहार फेज तीन में अज्ञात हमलावर ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी को गोलियों से भून दिया। जीतू चौधरी के शरीर पर कुल छह गोलियां मारी गई थीं। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बीजेपी नेता पर हमले के बाद स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने जीतू चौधरी को मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। पुलिस को वहां से खाली कारतूस और कुछ अहम सुराग पुलिस को प्राप्त हुए हैं। 

शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पैसों के लेनदेन के मामले में जारी विवाद के कारण ही जीतू चौधरी की हत्या की गई है। पिछले काफी समय से उनका किसी ठेकेदार से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। आशंका व्यक्त की जा रही है इस विवाद में ही उनकी हत्या की गई है।