बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर लगाया बदसलूकी का आरोप

शाजिया इल्मी ने बीएसपी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के खिलाफ वसंत कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है, उन पर 5 फरवरी को एक डिनर पार्टी के दौरान अभद्र बर्ताव करने का आरोप लगाया है

Updated: Feb 20, 2021, 03:55 PM IST

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर लगाया बदसलूकी का आरोप
Photo Courtesy : News Bugz

नई दिल्ली। बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने बीएसपी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। शाजिया ने इस मामले को लेकर दिल्ली के वसंत कुंज थाने में डंपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शाजिया का आरोप है कि डंपी ने एक डिनर पार्टी में उनके साथ अभद्रता की और गालियां दी।

शाजिया के मुताबिक, 5 फरवरी को वो एक डिनर पार्टी में शामिल हुई थी जहां डंपी भी मौजूद थे। यह पार्टी वसंत कुंज में चेतन सेठ ने आयोजित किया था जिसमें चिली, पैरागुए, इक्वाडोर और कोस्टा रिका जैसे देशों राजदूत भी शामिल हुए थे। शिकायत में कहा गया है कि जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के लॉ एंड आर्डर को लेकर बात कर रही थीं उसी दौरान अकबर अहमद डम्पी वहां आये और उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी को गालियां देना शुरू कर दिया।

शाजिया के मुताबिक डंपी ने उन पर भी कई अभद्र टिप्पणियां कीं। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसा करने से बहुत रोका लेकिन वे भद्दी-भद्दी गलियां देते रहे। इस मामले में पुलिस ने शाजिया की शिकायत पर आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि शाजिया इल्मी की शिकायत पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। अकबर अहमद डंपी ने इस पूरे मामले में अब तक किसी तरह की प्रतक्रिया नहीं दी है।

शाजिया इल्मी राजनीति में आने के पहले एक पत्रकार और टेलिविज़न एंकर रह चुकी हैं। अन्ना आंदोलन के बाद वे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई थीं। आप के टिकट पर उन्होंने दिल्ली से चुनाव भी लड़ा, लेकिन हार गईं। बाद में उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेतृत्व से नाराज़ होकर बीजेपी का दामन थाम लिया।