पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर कर योगी ने बताई अपनी जिद, बोले- एक सूरज उगाना है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर, कंधे पर हाथ रखकर टहल रहे पीएम मोदी, योगी ने लिखा- एक सूर्य उगाने का प्रण लेकर निकले हैं

Updated: Nov 21, 2021, 02:39 PM IST

पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर कर योगी ने बताई अपनी जिद, बोले- एक सूरज उगाना है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपनी जिद बताई है। उन्होंने पीएम मोदी के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा है कि एक सूरज उगाने की जिद है और वे प्रण लेकर निकले हैं। सोशल मीडिया पर सीएम योगी और पीएम मोदी की कदमताल करती तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में पीएम मोदी योगी के कंधे पर अपना हाथ रखे हुए हैं।

योगी ने ट्वीट किया, 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है। एक भारत नया बनाना है। 

योगी की इस तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के युवा नेता जीतु पटवारी में इसपर व्यंग करते हुए लिखा है कि उल्टे पैर दौड़ भी लगा देंगे। पटवारी ने ट्वीट किया, 'हम भयभीत हैं, यह प्रण करके, किसानों का हठ-योग मिटा देंगे! लेकिन पराजय देख सामने, उल्टे पैर, दौड़ भी लगा देंगे! फिर मौका तलाशेंगे! फिर तानाशाही तराशेंगे! फिर अपनी जिद का, एक सूर्य उगाना है! अहंकार को अंबर से भी ऊंचा ले जाना है! नफरत ही फैलाना है, नया भारत बनाना है!'

यह भी पढ़ें: हिंदू महासभा ने अब PM मोदी के लिए उगला जहर, कहा- जिसकी बात एक नहीं, उसका बाप एक नहीं

दरअसल, आगामी विधान सभा चुनावों से पहले प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय यूपी दौरे पर हैं। इसी दौरान पीएम मोदी ने योगी के कंधे पर हाथ रख तस्वीरें खिंचवाई। इन तस्वीरों को एक संदेश देने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। चूंकि, सियासी गलियारे में काफी समय से इस बात की चर्चाएं हैं कि पीएम मोदी और सीएम योगी के संबंधों में खटास है। ऐसे में अब दोनों नेताओं ने जनता के बीच संदेश देने की कोशिश है कि दोनों नेता एक साथ हैं।