Suresh Raina: लुटेरों के हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत, भाई व बुआ गंभीर

Pathankot: पठानकोट जिले के थारियाल गांव में सुरेश रैना के परिवार पर लुटेरों ने किया हमला, सुरेश रैना ने छोड़ा आईपीएल 2020

Updated: Aug-30, 2020, 05:56 PM IST

Suresh Raina: लुटेरों के हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत, भाई व बुआ गंभीर

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना आईपीएल छोड़ कर स्वदेश लौट आए हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि डकैतों के एक कथित हमले में रैना की फूफा की मौत हो गई है व रैना के परिवार के अन्य सदस्यों की हालत गंभीर है। इसलिए रैना आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। 

दरअसल पंजाब के पठानकोट ज़िले के थारियाल गांव में 58 वर्षीय अशोक कुमार और उनके परिवार के ऊपर लुटेरों ने हमला कर दिया। उस समय अशोक कुमार और उनका परिवार छत पर सो रहा था। घटना 19-20 अगस्त की दरमियानी रात की बताई जा रही है। लुटेरों के हमले में सिर पर गंभीर चोटें आने की वजह से अशोक कुमार की मौत हो गई, तो वहीं परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए।

Click: IPL 2020:आईपीएल में नहीं खेलेंगे CSK के स्टार सुरेश रैना

सुरेश रैना की बुआ आशा देवी व फुफेरे भाई कौशल की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। उन दोनों को इस समय वेंटिलेटर पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में इन्हें। रैना का रिश्तेदार बताया जा रहा है लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

Click: PM Modi: सुरेश रैना की यह पारी अब तक नहीं भूले हैं पीएम मोदी

ज्ञात हो कि शनिवार सुबह चेन्नई सुपरकिंग्स ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा था कि 'रैना व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल के इस सीज़न में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा नहीं होंगे।हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है।' तब से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि रैना के परिवार में ज़रूर ही कोई अनहोनी घटी है, और अब यह दावा किया जा रहा है कि रैना के फूफा की हत्या हो गई है, और रिश्तेदारों की हालत गंभीर होने की वजह से रैना भारत लौट आए हैं।