देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का जवाब, आ रहा हूं मैं

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुंबई बॉम्ब ब्लास्ट मामले के आरोपियों से सस्ते दाम में जमीन खरीदी थी, अब एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इस ओर इशारा किया है कि वह जल्द ही देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का जवाब देने वाले हैं

Updated: Nov 09, 2021, 02:17 PM IST

देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का जवाब, आ रहा हूं मैं

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी नेता नवाब मलिक के बीच तकरार अब आर पार की लड़ाई में तब्दील हो चुकी है। देवेंद्र फडणवीस ने आज नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन होने के आरोप लगाए हैं। देवेंद्र फडणवीस के आरोपों के जवाब में नवाब मलिक ने इस ओर इशारा किया है कि वे जल्द ही देवेंद्र फडणवीस के आरोपों को जवाब देने वाले हैं। संभावना जताई जा रही है कि एनसीपी नेता देवेंद्र फडणवीस को लेकर नया खुलासा भी कर सकते हैं। 

देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नवाब मलिक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुंबई बॉम्ब ब्लास्ट के दोषियों की संपत्ति सस्ते दामों में खरीदी। फडणवीस ने यह आरोप लगाया कि नवाब मलिक ने कुर्ला में साढ़े तीन करोड़ की कीमत वाली जमीन को बीस से तीस लाख रुपए में खरीदा था। एनसीपी नेता ने यह जमीन सलीम पटेल नामक व्यक्ति से खरीदी थी। जो कि दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर और बॉम्ब ब्लास्ट केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहे सरदार शाह वली खान का करीबी है। 

देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि चूंकि टाडा कानून के तहत बॉम्ब ब्लास्ट के गुनहगारों की संपत्ति जब्त होनी थी, लेकिन एनसीपी नेता ने मंत्री रहते समय गुनहगारों से जमीन खरीदी। देवेंद्र फडणवीस के आरोपों के जवाब में नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा है, 'आ रहा हूं मैं।' नवाब मलिक की इस प्रतिक्रिया से अनुमान लगाया जा रहा है कि वे देवेंद्र फडणवीस के आरोपों को गलत साबित करने के साथ पूर्व सीएम के बारे में नए खुलासे कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : फडणवीस और मलिक के बीच आज होगा वार पलटवार, पूर्व सीएम के बम फोड़ने के बाद मलिक देंगे जवाब

आरोप प्रत्यारोपों का यह दौर नवाब मलिक के खुलासे के बाद शुरू हुआ, जब एनसीपी नेता ने देवेंद्र फडणवीस पर ड्रग्स माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि वे दिवाली के बाद बम फोड़ेंगे। लेकिन देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर खुद पूर्व सीएम पर सवाल खड़े हो गए हैं। 

देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने यह सवाल पूछना शुरू कर दिया है कि अगर देवेंद्र फडणवीस ने निराधार आरोप नहीं लगाए हैं, तो अब तक उन्होंने चुप्पी क्यों साधी हुई थी? सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि खुद देवेंद्र फडणवीस पांच साल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे थे।