पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir Encounter: अधिकारियों के मुताबिक, जिले के अरिहाल इलाके की न्यू कॉलोनी में सुरक्षाबलों द्वारा बगीचों में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

Updated: Dec 01, 2023, 09:37 AM IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अरिहाल में कल यानी 30 नवंबर देर रात सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, खुफिया इनपुट के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर द्वारा एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।

अधिकारियों के मुताबिक, जिले के अरिहाल इलाके की न्यू कॉलोनी में सुरक्षाबलों द्वारा बगीचों में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। कई घंटों तक दोनों पक्षों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी हुई।

सेना और पुलिस का ऑपरेशन में पुलवामा में एक आतंकी ढेर हो गया। इसके साथ ही सेना ने हथियार और उनके ठिकाने का भी सफाया कर दिया गया है। इस मुठभेड़ में अब तक किसी सुरक्षाबलों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।