कर्नाटक के पूर्व CM एसएम कृष्णा की तबियत बिगड़ी, रेस्पिरेटरी ट्रैक में इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के पूर्व सीएम एस एम कृष्णा एक्यूट रेस्पिरेटरी ट्रैक इन्फेक्शन के चलते एयरपोर्ट रोड बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में भर्ती हैं।

Updated: Sep 25, 2022, 05:50 PM IST

कर्नाटक के पूर्व CM एसएम कृष्णा की तबियत बिगड़ी, रेस्पिरेटरी ट्रैक में इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती
Deccan Herald

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा को रविवार को एक निजी अस्पताल में एक्यूट रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन के चलते भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स के मुताबिक कृष्णा को मिनिमम रेस्पिरेटरी सपोर्ट पर रखा गया है। 

बताया जा रहा है कि शनीवार रात अचानक कृष्णा को सांस लेने में दिक्कत होने के कारण उन्हे एयरपोर्ट रोड बेंगलुरु स्तिथ मणिपाल अस्पताल लेजाया गया। जहां उनका ट्रीटमेंट शुरू किया गया। 

अस्पताल ने मीडिया से कहा "कृष्णा को एक्यूट रेस्पिरेटरी ट्रैक इन्फेक्शन है। वह मिनिमम रेस्पिरेटरी सपोर्ट पर हैं। और मन के हंसमुख फ्रेम में हैं। उनके स्वास्थ्य की स्थिति की निगरानी स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर कर रहे हैं"। 

90  वर्षीय कृष्णा ने 1998 के कर्नाटक विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलाई थी। जिसके बाद 1999 से 2004 तक राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में काम किया था। 

साथ ही एम एस कृष्णा ने केंद्रीय विदेश मंत्री और महाराष्ट्र के राज्यपाल के रूप में भी काम किया है। कांग्रेस में लंबे कार्यकाल के बाद एस.एम. कृष्णा 2017 में भाजपा में शामिल हो गए थे।