Rajasthan: हनुमान बेनीवाल के भाई सड़क हादसे में घायल, RLP के विधायक हैं नारायण बेनीवाल

अलवर के शाहजहांपुर में हुआ सड़क हादसा, आंदोलनकारी किसानों से मिलकर लौट रहे थे राजस्थान के खींवसर से विधायक नारायण बेनीवाल

Updated: Dec 28, 2020, 12:06 AM IST

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल के भाई सड़क हादसे में घायल, RLP के विधायक हैं नारायण बेनीवाल
Photo Courtesy : Patrika

अलवर। राजस्थान के सांसद हनुमान बेनीवाल के विधायक भाई नारायण बेनीवाल एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। यह हादसा रविवार की दोपहर को अलवर के शाहजहांपुर-खेड़ा बॉर्डर के पास हुआ। नारायण बेनीवाल हादसे के वक़्त प्रदर्शनकारी किसानों से मिलकर लौट रहे थे, तभी उनकी टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी एक पिकअप वाहन से टकरा गई।

मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक़ उस वक़्त नारायण बेनीवाल की गाड़ी बॉर्डर पर हाईवे दोनों तरफ से बंद होने के कारण ग़लत साइड से आ रही थी। हादसे में विधायक समेत गाड़ी में बैठे पाँच लोग ज़ख़्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बहरोड़ के अस्पताल में ले जाया गया। हादसे में विधायक की गाड़ी का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन आगे की तरफ़ बैठे विधायक और ड्राइवर एयरबैग खुलने की वजह से बाल-बाल बच गए। नारायण बेनीवाल राजस्थान के खींवसर से RLP के विधायक हैं।

Photo Courtesy: NBT

नारायण के भाई और RLP प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने शनिवार से ही अलवर के पास शाहजहांपुर-खेड़ा में किसानों के साथ डेरा डाल रखा है। हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ वो उस जगह से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर है, जहां सांसद हनुमान बेनीवाल और उनके समर्थकों ने डेरा डाला है।

बताया जा रहा है कि हादसा इसलिए हुआ क्योंकि हाईवे बंद होने की वजह से नारायण बेनीवाल की गाड़ी ग़लत साइड से जा रही थी, जबकि खंडोडा मोड़ के पास डायवर्ट किए हुए वाहन हाईवे पर आते हैं। पिकअप वाहन भी उसी डायवर्ट किए हुए रास्ते से नेशनल हाईवे होते हुए शाहजहांपुर की तरफ आ रहा था। जबकि बेनीवाल की गाड़ी शाहजहांपुर से पड़ाव वाली जगह पर जा रही थी। इसी दौरान हाईवे के ताजपरी होटल के सामने दोनों में आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौक़े पर मौजूद लोगों ने घायलों को पहले तो पास के एक अस्पताल में पहुँचाया, जहां से उन्हें बहरोड़ के कैलाश अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।

हादसे की ख़बर मिलने के बाद कैलाश अस्पताल के बाहर हनुमान बेनीवाल के समर्थकों की बड़ी भीड़ जमा हो गई। बहरोड़ थाने के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक़ हादसे की शिकार हुई दोनों गाड़ियों को क्रेन बुलाकर हाईवे से हटा दिया गया है।