Ravi kishan: मुझे उम्मीद थी कि जया बच्चन मेरा समर्थन करेंगी

Jaya Bachchan: अभिनेता-सांसद रवि किशन ने जया बच्चन के बयान पर दी प्रतिक्रिया, मैंने यह कभी नहीं कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स

Updated: Sep 15, 2020 04:41 PM IST

Ravi kishan: मुझे उम्मीद थी कि जया बच्चन मेरा समर्थन करेंगी
Photo Courtesy: the statesman

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन  जया बच्चन द्वारा किए गए पलटवार पर जवाब आया है। रवि किशन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि 'मुझे उम्मीद थी कि जया बच्चन मेरा समर्थन करेंगी, लेकिन उन्होंने मुझे ही उल्टा टांग दिया।'

पूरा बॉलीवुड नहीं लेता ड्रग्स 
रवि किशन ने जया बच्चन के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया और स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है। मेरा यह मानना है कि बॉलीवुड में चुनिंदा ऐसे लोग हैं जो कि ड्रग्स का सेवन करते हैं। और मेरा इशारा उन्हीं लोगों की तरफ था। मैंने पूरे बॉलीवुड को कठघरे में खड़ा नहीं किया था। 

रवि किशन ने कहा कि मैं यह चाहता हूं कि विदेशों से तस्करी हो कर जो ड्रग्स हमारे लोगों को बर्बाद करता है, उसका पूरी तरह से खात्मा हो जाए। यह सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में व्याप्त है। हां लेकिन बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स को अब फैशन के तौर पर देखा जाता है। 

 Jaya Bachchan: जिस बॉलिवुड में नाम कमाया, उसे अब बोल रहे हैं गटर

इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं रहा है 
इंडिया टुडे ने जब रवि किशन से पूछा कि जया बच्चन ने कहा है कि इंडस्ट्री में जो लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं, इस पर रवि किशन ने जवाब देते हुए कहा कि जया बच्चन चाहें तो मेरा इतिहास पता कर लें मैं फिल्म इंडस्ट्री में जो किया है अपने दम पर ही किया है। इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉड फादर नहीं रहा है।

गौरतलब है कि मंगलवार को राज्यसभा में शून्य काल के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के सोमवार को दिए बयान पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोगों कि वजह से बॉलीवुड की छवि को बर्बाद किया जा रहा है। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर देते हैं।

Kangana Ranaut: अगर अभिषेक बच्चन फांसी लगा लेते तब जया बच्चन क्या कहतीं

जया बच्चन के राज्यसभा में दिए भाषण के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि अगर जया बच्चन की बेटी श्वेता को प्रताड़ित किया जाता या उनके बेटे अभिषेक खुद फांसी के फंदे पर झूल गए होते तब जया बच्चन क्या कहतीं?