Karanataka: स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु कोरोना पॉज़िटिव

Coronavirus Updates: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु ने कहा था अब कोरोना से हमें भगवान ही बचा सकते हैं

Publish: Aug-10, 2020, 02:10 AM IST

karanataka: स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु कोरोना पॉज़िटिव

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बुखार लगने के बाद मैंने टेस्ट कराया, जिसका नतीजा कोरोना पॉजिटिव आया।

श्रीरामुलु ने रविवार (9 अगस्त) को कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग समेत सरकार के सभी विभाग महामारी के खिलाफ लगातार काम कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बाद मनिपाल अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की हालत स्थिर है। ग़ौरतलब है कि येदियुरप्पा को 2 अगस्त की रात कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद डॉक्टरों के निर्देश पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्यमंत्री अस्पताल से ही फाइलों पर हस्ताक्षर करने के अलावा समीक्षा बैठकों  में भी हिस्सा ले रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था- कोरोना से  भगवान ही बचा सकते हैं

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु बीते दिनों अपने बयान के कारण चर्चा में आए थे। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था  कि अब कोरोनावायरस से हमें भगवान ही बचा सकते हैं। हम सबको सावधान रहना चाहिए। चाहे आप सत्ता में हो या विपक्ष में, अमीर हों या गरीब। वायरस किसी में भेद नहीं करता है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि मुझे 100 फीसदी विश्वास है कि अगले दो महीनों में केस बढ़ेंगे ही. लोग शिकायत कर सकते हैं कि यह सब सरकार की लापरवाही की वजह से हो रहा है या फिर मंत्रियों को बीच असहयोग इसकी वजह है लेकिन यह सब सच्चाई से बहुत दूर है। अब बस भगवान ही हमें कोरोना से बचा सकते हैं।