लखीमपुर खीरी फिर बना हादसे का गवाह, बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की गाड़ी से कुचलकर 2 व्यक्तियों की मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की गाड़ी इस कदर बेकाबू हो गई कि दो लोगों की जान ले ली, दोनों मृतक एक ही परिवार के हैं..

Updated: Apr 18, 2022, 05:09 PM IST

लखीमपुर खीरी फिर बना हादसे का गवाह, बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की गाड़ी से कुचलकर 2 व्यक्तियों की मौत

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी एक बार फिर चर्चा में है। यहां बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी ने दो लोगों को फिर से रौंद दिया है। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। यह स्कॉर्पियों लखीमपुर जिले के सदर सीट से विधायक योगेश शर्मा की बताई जा रही है।

हादसा लखीमपुर-बहराइच रोड पर हुआ, जहां दो शख्स जो रिश्ते में चाचा-भतीजे लगते हैं, कहीं से अपने घर की ओर लौट रहे थे। चाचा-भतीजे की बाइक रामपुर के पास ही पहुंची थी कि तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। इस टक्कर से दोनों शख्स बुरी तरह जख्मी हुए और वहीं मौके पर दोनों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: आशीष मिश्रा की जमानत रद्द, सुप्रीम कोर्ट ने सरेंडर करने का दिया आदेश, लखीमपुर केस में बड़ा फैसला

धक्का मारने वाली काले रंग के इस स्कॉर्पियो पर विधायक लिखा हुआ है। स्कॉर्पियो विधायक योगेश वर्मा की पत्नी के नाम से ही रजिस्टर्ड है। हालांकि जिस वक्त ये दुर्घटना हुई, उस समय विधायक योगेश वर्मा गाड़ी में सवार नहीं थे। हादसे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी इसी के चलते ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया।

लखीमपुर खीरी के एसपी संजीव सुमन ने इस हादसे से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया कि बहराइच हाईवे पर बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।  हमने चालक और वाहन दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया है।आगे की जांच जारी है।