फडणवीस के संरक्षण में चल रहा था ड्रग्स का कारोबार,पूर्व सीएम पर नवाब मलिक ने लगाया बड़ा आरोप

नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस और ड्रग पेडलर जयदीप राणा की तस्वीर साझा की है, एनसीपी नेता ने यह भी बताया है कि फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के गाने को जयदीप राणा ने फाइनेंस किया था

Publish: Nov 01, 2021, 11:39 AM IST

फडणवीस के संरक्षण में चल रहा था ड्रग्स का कारोबार,पूर्व सीएम पर नवाब मलिक ने लगाया बड़ा आरोप
Photo Courtesy: Twitter

मुंबई। आर्यन खान मामले के बाद से ही एनसीपी नेता नवाब मलिक एनसीबी और बीजेपी को लेकर लगातार नए खुलासे कर रहे हैं। नवाब मलिक ने ताजा खुलासा महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस के संबंध में किया है। नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर बड़ा आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र में ड्रग्स के कारोबार पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में ही फल फूल रहा था। 

नवाब मलिक ने अपने इस आरोप को सिद्ध करने के लिए देवेंद्र फडणवीस और एक ड्रग पेडलर जयदीप राणा के साथ की तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही नवाब मलिक ने ड्रग पेडलर और देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की तस्वीर भी साझा की है। 

ड्रग पेडलर ने किया था अमृता फडणवीस के गाने को फाइनेंस 

तस्वीरें साझा करने के साथ साथ नवाब मलिक ने अमृता फडणवीस के एक गाने का भी जिक्र किया है। जिसे अमृता फडणवीस ने सोनू निगम के साथ गाया था। इसमें अमृता फडणवीस, देवेंद्र फडणवीस और पूर्व मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने एक्टिंग भी की थी। नवाब मलिक ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस गाने को फाइनेंस ड्रग पेडलर जयदीप राणा ने किया था। जयदीप राणा के बारे में नवाब मलिक ने बताया कि इसे जून 2021 में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल वह साबरमती जेल में बंद है। 

इतना ही नहीं नवाब मलिक ने यह खुलासा भी किया है कि सचिन वझे की तरह ही देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री रहते हुए नीरज गुंडे नाम के शख्स को अपने साथ रखा था। जो राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर वसूली किया करता था। मलिक ने बताया कि खुद देवेंद्र फडणवीस जब भी मुंबई से पुणे जाया करते थे, वे नीरज गुंडे के घर पर ही रुका करते थे।