भरतपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने गाड़ी को घेरकर गोलियों से भूना

राजस्थान के भरतपुर में रविवार देर रात करीब एक दर्जन बदमाशों ने बीजेपी कार्यकर्ता कृपाल सिंह की गाड़ी रोककर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिसके बाद कृपाल सिंह को 7 गोलियां लगी और उनकी मौत हो गई

Updated: Sep 06, 2022, 09:20 AM IST

भरतपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने गाड़ी को घेरकर गोलियों से भूना

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में रविवार देर रात एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेरकर गोलियों से भून दिया। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार रात करीब ग्यारह बजे कृपाल सिंह कार से घर जा रहा था कि जघीना गेट के पास बाइक और जीप में सवार बदमाशों ने गाड़ी को रोक कर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की संख्या करीब एक दर्जन थी। बदमाशों ने कृपाल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें उसे सात गोलियां लगी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

कृपाल सिंह की मौत के बाद जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। वहीं इस हत्याकांड के बाद एक बार फिर बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है। घटना के बाद देर रात भरतपुर सांसद और जिला अध्यक्ष समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस का मानना है कि बदमाशों ने एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई थी। गोलीबारी के बाद कृपाल सिंह को आरबीएम अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कृपाल सिंह पर हमले और मौत की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जघीना गेट पर पहुंच गए। लोगों ने हंगामा शुरू किया। अस्पताल पहुंचे लोगों ने चिकित्साकर्मियों के साथ भी मारपीट की।