राजस्थान के नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, जीप को ट्रेलर ने मारी टक्कर, MP के 11 लोगों की मौके पर मौत

रामदेवरा से लौट रही थी मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं की जीप, ट्रेलर ने मारी जोरदार टक्कर, उज्जैन के रहनेवाले 11 लोगों की मौत, 7 की हालत गंभीर

Updated: Aug 31, 2021, 01:29 PM IST

राजस्थान के नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, जीप को ट्रेलर ने मारी टक्कर, MP के 11 लोगों की मौके पर मौत

नागौर। राजस्थान के नागौर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के 11 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक उज्जैन के रहनेवाले श्रद्धालुओं की एक टोली तूफान जीप में सवार होकर रामदेवरा से लौट रही थी। इसी दौरान नागौर में जीप एक ट्रेलर से टकरा गई। यह हादसा इतना भयानक था कि 8 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान 3 की मौत हो गई। अन्य 7 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा मंगलवार सुबह करीब पौने आठ बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ। बताया जा रहा है कि 12 सीटर जीप में 18 लोग सवार थे। ये सभी लोग रामदेवरा और देशनोक करणी माता के दर्शन कर उज्जैन लौट रहे थे। इस बीच नागौर से नोखा की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने जीप में जोरदार टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: दैवीय शक्ति है साथ, इसलिए दहेज लाओ या संबंध बनाओ की धमकी देता है ससुर, बहू ने की पुलिस से शिकायत

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि जीप मलबे में तब्दील हो गई और उसमें सवार लोग फंसकर रह गये। इस दौरान घटनास्थल पर चीख-पुकार और कोहराम मच गया। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया। मृतकों में आठ महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। उधर जीप में सवार अन्य 7 लोगों की भी हालत नाजुक है।

जानकारी के मुताबिक जीप सवार लोग उज्जैन जिले के घटिया पुलिस स्टेशन अंतर्गत सज्जनखेड़ा व दौलतपुर के रहने वाले थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची रेस्कयू टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों व घायलों को बाहर निकाला। इस दौरान एम्बुलेंस न होने की वजह से शवों को सड़क पर ही रखा गया था। हादसे के कारण सड़क पर लंबी जाम लग गई है।