जब सब खुद ही करना है तो फिर सरकार का क्या मतलब है, वरुण गांधी का CM योगी पर हमला

वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में बाढ़ के कारण सारी फसलें बर्बाद, नहीं मिला सरकारी मुआवजा, योगी सरकार पर भड़के वरुण गांधी

Updated: Oct 22, 2021, 10:11 AM IST

जब सब खुद ही करना है तो फिर सरकार का क्या मतलब है, वरुण गांधी का CM योगी पर हमला
Photo Courtesy: Timesnow

पीलीभीत। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। वरुण गांधी ने आरोप लगाया है की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया है। पीलीभीत सांसद ने पूछा है कि लोगों को सबकुछ जब खुद ही करना है तो फिर सरकार के होने का क्या मतलब है? 

वरुण गांधी ने ट्वीट किया, 'तराई का अधिकांश इलाका बुरी तरह बाढ़ में डूबा हुआ है। हम बाढ़ प्रभावितों को राशन उपलब्ध करा रहे हैं ताकि इस आपदा के खत्म होने तक कोई भी परिवार भूखा ना रहे। यह बेहद दुखद है कि जब आम लोगों को सिस्टम की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तभी उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है। जब सब कुछ खुद ही करना है तो फिर सरकार का क्या मतलब है?' 

दरअसल, उत्तर प्रदेश में बीते दिनों हुई भारी बारिश के बाद पीलीभीत, लखीमपुर खीरी और बरेली जिले के कई गांव डूब चुके हैं। कई गांवों का संपर्क टूट चुका है। बड़ी संख्या में लोग बाढ़ से घिरे हुए हैं। पीलीभीत में शारदा और देवहा नदियां उफान पर हैं और उनके किनारे बसे दर्जनों गांव बाढ़ के पानी से डूब गए हैं।

यह भी पढ़ें: संयुक्त किसान मोर्चा से एक महीने के लिए निष्कासित हुए योगेंद्र यादव, मांगी माफी

बुधवार को पीलीभीत में बाढ़ के चपेट में आए 500 ग्रामीणों को रेस्क्यू करने के लिए प्रशासन ने सेना की मदद ली थी। स्थानीय बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बाढ़ के कारण हुए फसलों को नुकसान का मुआवजा देने की मांग भी की थी।