बगावत की राह पर वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत, विधायकों की बाड़ेबंदी के लग रहे हैं आरोप

वसुंधरा राजे फिलहाल दिल्ली में हैं। इस बीच उनके बेटे और सांसद दुष्यंत पर बीजेपी विधायक ललित मीणा के पिता ने बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कुछ विधायकों को एक रिजॉर्ट में रखा गया था।

Updated: Dec 07, 2023, 06:15 PM IST

जयपुर। राजस्थान में सीएम फेस को लेकर सस्पेंस बरकरार है। इस बीच यहां से 'रिजॉर्ट पॉलिटिक्स' की बात सामने आई है। भाजपा विधायक ललित मीणा के पिता और पूर्व विधायक हेमराज मीणा ने बड़ा आरोप लगाया है। हेमराज मीणा का कहना है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह ने पांच विधायकों को राजस्थान के एक रिजॉर्ट में रखा था।

झालरापाटन से चुनाव जीतीं वसुंधरा राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह पर किशनगंज विधायक ललित मीणा के पिता और पूर्व विधायक हेमराज मीणा ने ये आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत सिंह ने बीजेपी के विधायकों को 'आपणों राजस्थान' रिजॉर्ट में रखा था। ये रिजॉर्ट जयपुर में सीकर रोड पर स्थित है। दावे के मुताबिक, वहां झालावाड़ के तीन और बारां के तीन विधायकों को रखा गया था।

यह भी पढ़ें: मुंह काला तो भाजपा को करना चाहिए, पोस्टल बैलेट में उन्हें 50 से कम सीटें ही मिलीं: दिग्विजय सिंह

हेमराज मीणा ने कहा, 'जब मुझे पता चला तो मैं बेटे को लाने गया था। वहां विधायक कंवरलाल ने कहा कि दुष्यंत सिंह से बात कराओ तब ले जाने दूंगा। फिर वह झगड़े पर उतारू हो गया। फिर हमने राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को सूचना दी।'

हेमराज मीणा का दावा है कि इसके बाद ये सभी लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस बुलाई गई। तब वह विधायक और अपने बेटे ललित मीणा को लेकर आ पाए। कहा जा रहा है कि बाकी 4 विधायकों को वसुंधरा गुट ने कहीं और शिफ्ट कर दिया है। जिन अन्य विधायकों को वहां रोकने का दावा किया गया, उसमें कमलनाल मीणा, कालूलाल, राधेश्याम बेरवा और गोविंद शामिल हैं।