देखिए मोबाइल की बारात, बिटिया की खुशी के लिए चायवाले ने गाजे बाजे के साथ किया मोबाइल का वेलकम

चले मुरारी मोबाइल लेने, फाइनेंस करवा कर खरीदा साढ़े 12 हजार रुपए का मोबाइल, धूमधाम से फोन घर लाने के लिए खर्च किए 22 हजार रुपए, डीजे, बग्घी, आतिशबाजी का किया इंतजाम, वीडियो वायरल

Updated: Dec 22, 2021, 04:28 PM IST

देखिए मोबाइल की बारात, बिटिया की खुशी के लिए चायवाले ने गाजे बाजे के साथ किया मोबाइल का वेलकम
Photo Courtesy: twitter

शिवपुरी। शहर में चायवाले का नया मोबाइल सुर्खियों में हैं। हाल ही में उसने अपने बेटी के लिए एक नया मोबाइल खरीदा। इस मोबाइल की स्वागत बड़े खास अंदाज में किया। चायवाले ने मोबाइल के स्वागत के लिए बारात निकाली जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। डीजे की धुन पर नाचते गाते लोग और आतिशबाजी के बीच बग्घी में सवार होकर मोबाइल घर तक लाया गया। दरअसल चायवाले की 8 साल की बच्ची स्मार्ट फोन की जिद कर रही थी। उसे ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उसकी जरूरत थी।

आर्थिक तंगी की वजह से चाय वाला फोन खरीदना टाल रहा था। उसने बेटी से वादा किया था कि जब मैं मोबाइल खरीदूंगा तो दुनिया देखेगी। फिर क्या था, जैसे ही उसके पास मोबाइल खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा जमा हुआ उसने बेटी की खुशी के लिए मोबाइल खरीदा और गाजे बाजे के साथ बारात निकालकर घर तक लाया। बेटी की खुशी के लिए निकाली गई मोबाइल बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग चायवाले की तारीफ कर रहे हैं। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि पिता हो तो ऐसा।

इस मोबाइल की कीमत 12,500 हजार रुपये है जिसे चायवाले ने फाइनेंस करवा कर खरीदा है। वहीं मोबाइल के खास स्वागत के लिए आतिशबाजी, बग्गी और डीजे पर करीब 22 हजार रुपए खर्च हुआ है। मुरारी कुशवाह शिवपुरी के नीलगर के निवासी हैं। वे साइकिल पर चाय बेचने का काम करते हैं।

और पढ़ें: शादी के बंधन में बंधा तेलंगाना का पहला गे कपल, पंजाबी और बंगाली परंपरा से निभाई गई रस्में

मुरारी की मानें तो उनकी बेटी करीब दो साल से मोबाइल दिलाने की बात कह रही थी। उन्होंने उससे वादा किया था कि जब भी वे मोबाइल खरीदेंगे तो उसका स्वागत जरा हट के करेंगे, इसी वजह से उन्होंने मोबाइल का बारात जैसा किया। बच्ची से किया वादा पूरा करने के लिए चायवाले ने ढोल-ताशे और बग्गी बुलाई, इस दौरान आतिशबाजी की। मोबाइल को दुकान से घर तक इतनी धूमधाम से लेकर गया कि जैसे कोई दूल्हा बारात लेकर जा रहा हो। सड़क पर लोगों ने मोबाइल की बारात देखकर जमकर डांस भी किया।