मोहन मरकाम का रमन सिंह पर पलटवार, 15 साल के भ्रष्टाचार का पैसा RSS को देने का लगाया आरोप

रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर पैसे लेकर अधिकारियों के तबादले करने और भ्रष्टाचार का पैसा दिल्ली भेजने का आरोप लगाया था

Updated: Dec 20, 2020, 04:41 PM IST

मोहन मरकाम का रमन सिंह पर पलटवार, 15 साल के भ्रष्टाचार का पैसा RSS को देने का लगाया आरोप
Photo Courtesy: Therahnuma.com

रायपुर। छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रमन सिंह पर पलटवार किया है। मोहन मरकाम ने कहा है कि क्या रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार का पैसा आरएसएस कार्यालय को गया? जो घोटाले उन्होंने किया उसका पैसा कहां जाता था ? नागपुर जाता था या दिल्ली जाता था? 

मोहन मरकाम ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में जो 36 हज़ार करोड़ का नान घोटाला हुआ, उसका पैसा क्या नागपुर और दिल्ली जाया करता था? दरअसल मोहन मरकाम ने यह बयान रमन सिंह के उस बयान पर पलटवार करते हुए दिया जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भूपेश सरकार भ्रष्टाचार का सारा पैसा दिल्ली भेजती है। 

रमन सिंह ने कल बीजेपी के एक प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस सरकार में अधिकारियों का तबादलना कॉन्ट्रेक्ट और नीलामी के जरिए होता है। राज्य सरकार भ्रष्टाचार कर रही है और भ्रष्टाचार का सारा पैसा दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में भेजा जाता है। मोहन मरकाम के पलटवार से साफ जाहिर है कि कांग्रेस रमन सिंह के वार का जवाब उससे भी तीखे पलटवार से करने के मूड में है। आने वाले दिनों में ये सियासी घमासान और तीखा हो सकता है।