Robbery In Liquor Shop: शराब दुकान में 10 लाख की लूट

Raipur: रायपुर के आरंग में गार्ड को बंधक बनाकर हुई लूट, दुकान में लगा सीसीटीवी, डीवीआर भी लेकर भागे बदमाश

Updated: Aug-13, 2020, 10:20 PM IST

Robbery In Liquor Shop: शराब दुकान में 10 लाख की लूट
photo courtesy : Bhaskar

रायपुर। आरंग थाना इलाके के गुल्लू गांव में शराब दुकान में 10 लाख रुपए की लूट हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 बदमाशों ने शराब दुकान के गार्ड से मारपीट की और बंधक बना लिया। जिसके बाद आरोपी बदमाश दुकान में रखा कैश लूटकर भाग गए।

बदमाशों ने अंग्रेजी शराब दुकान में गुरुवार अल सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच धावा बोला था। दुकान में ड्यूटी कर रहे दो सुरक्षा गार्डों को लोहे की रॉड से पीटा और बंधक बना लिया। बदमाशों ने शराब दुकान के लॉकर में रखे 10 लाख रुपए कैश पर हाथ साफ कर दिया

बदमाशों ने शराब दुकान के सुरक्षा गार्डों को पीटा जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। एक गार्ड को सिर पर गहरी चोट आई है। वहीं दूसरे गार्ड के हाथ-पैर में फ्रैक्चर आया है। शराब दुकान में लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और घायल गार्डों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुकान में लगे CCTV का डीवीआर भी बदमाश लेकर भाग गए हैं।

शराब दुकान के गार्ड का कहना है कि बदमाश स्थानीय बोली में बात कर रहे थे। आरंग थाना पुलिस को शक है कि बदमाश स्थानीय हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। शराब दुकान से सभी कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।