Chhattisgarh: प्रेमिका की सहेली पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार

नाबालिग लड़की ने सहेली और उसके प्रेमी के झगड़े में बीच बचाव करना चाहा तो प्रेमी ने उसे ही चाकू मारकर ज़ख़्मी कर दिया

Updated: Jan 19, 2021, 05:56 PM IST

Chhattisgarh: प्रेमिका की सहेली पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार
Photo Courtesy: Enuko Nigeria

रायपुर। शहर के विधानसभा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की पर एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में नाबालिग लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल प्रेमी-प्रेमिका में घूमने जाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसपर नाबालिग सहेली ने दोनों में बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था। तभी गुस्साए प्रेमी ने सहेली के गले पर चाकू से वार करके उसे बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया।

हमले का आरोपी 22 वर्षीय तेजराम साहू नारदहा का रहने वाला है। उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपनी प्रेमिका को बाइक पर घुमाने ले जाना चाहता था, लेकिन प्रेमिका उसके लिए राजी नहीं थी, जिसकी वजह से दोनों में झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ता देख नाबालिग सहेली बीच-बचाव करने लगी। इस पर तेजराम को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी प्रेमिका की नाबालिग सहेली की गर्दन पर चाकू मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई। 

हमला करने के बाद आरोपी तेजराम साहू मौके से फरार हो गया। तेजराम की प्रेमिका ने वारदात की जानकारी घरवालों को दी और अपनी सहेली को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।