स्कार्पियो और ट्रक में भिड़ंत, दंतेवाड़ा के डिप्टी कलेक्टर घायल

नेशनल हाईवे 30 पर ट्रक से भिड़ी स्कार्पियो, दंतेवाड़ा के डिप्टी कलेक्टर सहित 3 की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से रायपुर पहुंचाया।

Updated: Jun 18, 2021, 07:09 PM IST

स्कार्पियो और ट्रक में भिड़ंत, दंतेवाड़ा के डिप्टी कलेक्टर घायल
Photo courtesy: bhaskar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव- केशकाल नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक  और स्कार्पियो के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में दंतेवाड़ा के डिप्टी कलेक्टर मुकेश कुमार गोंडा समेत 3 लोग घायल बताए जा रहें हैं। तीनों को गंभीर हालत में रायपुर भेजा गया है। हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुँची।  ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए।

दंतेवाड़ा जिले के डिप्टी कलेक्टर मुकेश कुमार गोंडा अपनी दो ड्राइवरों के साथ स्कार्पियो से बिलासपुर जा रहे थे।  केशकाल में नेशनल हाईवे-30 पर पहुंचे ही बटराली गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोग अंदर ही बुरी तरह से फंस गए। हादसे की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है इस दौरान सभी लोग करीब एक घंटे तक अंदर ही फंसे रहे। ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला और कोंडागांव अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीनों की हालत गंभीर देख उन्हें रायपुर रेफर किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि नींद की झपकी आने के चलते हादसा हुआ। फिलहाल केशकाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है।