भारत में Tesla की जोरदार एंट्री, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे एलन मस्क और टेस्ला

खत्म हुआ इंतजार, भारत में इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला का जोरदार स्वागत, कंपनी ने बेंगलुरु में रजिस्ट्रेशन करवाया, सोशल मीडिया पर छा गए मीम्स

Updated: Jan 14, 2021, 08:18 AM IST

भारत में Tesla की जोरदार एंट्री, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे एलन मस्क और टेस्ला
Photo Courtesy: forbes

अपनी इलेक्ट्रिक कारों के लिए दुनिया भर में मशहूर कंपनी टेस्ला (Tesla) की एक इकाई भारत में स्थापित होने जा रही है। टेस्ला देश में इलेक्ट्रिक कार बनाकर बेचेगी। भारत में टेस्ला कंपनी का सेंटर बेंगलुरु में स्थापित किया गया है। देशभर में कंपनी का ग्रांड वेलकम किया जा रहा है। कंपनी के स्थापित होने से जहां लोगों में खुशी है, वहीं ट्वीटर पर टेस्ला (Tesla) ट्रैंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार करने पर जुटे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कंपनी को लेकर ‘मीम्स और जोक्स’ बना रहे हैं और कंपनी का ग्रेंड वेलकम कर रहे हैं।

टेस्ला इलेक्ट्रिक कार कंपनी है, जल्द ही वह भारत में अपना बिजनेस शुरू करेगी। बेंगलुरु में कंपनी इलेक्ट्रिक कारों का निर्माण और कोरबार करेगी। खबरों की मानें को टेस्ला कंपनी की इंडियन यूनिट का रजिस्ट्रेशन हो गया है। टेस्ला इंडिया मोटर्स एंड एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड’ नाम से रजिस्ट्रेशन करवाया है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से बेंगलुरु में रजिस्ट्रेशन करवाया है।

टेस्ला लग्जरी इलेक्ट्रिक कारों का निर्माण और कारोबार करने वाली कंपनी है। सब कुछ ठीक रहा तो कुछ ही महीनों में भारत में टेस्ला (Tesla) की लग्जरी गाड़ियां सड़कों पर नजर आएंगी। बुधवार को ट्विटर पर #Teslaindia ट्रेंड करता रहा है। कंपनी के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) पर भी मीम और जोक बनाए गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर ने राजपाल यादव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ भारत की सड़कों को देखने के बाद एलन मस्क का ऐसा होगा रिएक्शन’।

 

#Teslaindia
elon musk after seeing the condition of indian roads : pic.twitter.com/X9EpKUSkFp

— Tushar Patel (@tusharrrpatel) January 12, 2021

किसी ने लिखा है अगले साल आप साकी नाका जंक्शन और सिल्क बोर्ड #Teslaindia की इन तस्वीरों में टेस्ला को देख सकते हैं।

एक यूजर ने महाभारत की एक फोटो शेयर की है जिसमें युधिष्ठिर, भीम और अर्जुन को महिंद्रा, टाटा और सुजुकी बताया गया है। साथ ही टेस्ला के आने पर कमेंट किया गया है कि क्या मैं इसे उठाकर फेंक दूं।

 

ट्वीटर पर एक यूजर ने ‘कभी खुशी कभी गम’ में जया बच्चन की फोटो शेयर की है, उसने लिखा है कि भारत में जॉब की संख्या बढ़ेगी।

 

एलन मस्क (Elon Musk) की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला पर जोक्स और मीम्स को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग मजे से इन्हें पढ़ रहे है,लाइक और शेयर कर रहे हैं।