आलिया ने किया इजहार-ए-मोहब्बत, रणबीर कपूर को बताया अपनी LIFE

जोधपुर में क्वालिटी टाइम बिताते आलिया रणबीर की तस्वीरें आई सामने, सनसेट निहारते नजर आया कपल

Updated: Sep 29, 2021, 01:46 PM IST

आलिया ने किया इजहार-ए-मोहब्बत, रणबीर कपूर को बताया अपनी LIFE
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर और रणबीर कपूर और उनकी क्यूट सी गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। रणबीर का बर्थ डे मनाने दोनों जोधपुर गए हैं। वहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जहां वे पृकृति की गोद में मौसम का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

रणबीर आलिया जल्द ही शादी करने वाले हैं। फिलहाल वे जोधपुर में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। जोधपुर के डेजर्ट लोकेशन से एक से बढ़कर एक फोटोज वायरल हो रही हैं। दोनों जोधपुर के सुजान जवाई कैंप पहुंचे थे। जहां उन्होंने नेचर के करीब रहकर कुछ बेदह खूबसूरत लम्हे बिताए उन्होंने झील किनारे सनसेट का नजारा अपने कैमरे में कैद किया।

 

 

आल‍िया ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए रणवीर की तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे पर विश किया।  दोनों जोधपुर में तीन दिन से हैं, वे 26 सितंबर से वहां पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रणबीर को इस लोकेशन से खासा लगाव है। जोधपुर के इस रिट्रीट का एक दिन का किराया एक लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है।

और पढ़ें: बर्थ डे पर रणबीर ने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर किया नई फिल्म शमशेरा का पहला लुक

 

आलिया और रणबीर दोनों नेचर लवर हैं, उन्हें प्रकृति के करीब रहना पसंद है, यही वजह है कि वे ऐसे लोकेशन को चुनते हैं, जहां से वाइल्ड लाइफ का नजारा नजदीक से देखा जा सके।

और पढ़ें: जोधपुर पहुंचे आलिया और रणबीर, सोशल मीडिया पर बोले फैंस जल्द बजेगी शहनाई

जोधपुर से उनकी कई इनसाइड फोटोज वायरल हो रही है। जिसमें दोनों झील किनारे सनसेट का नजारा ले रहे हैं।   तीन दिन छुट्टियां बिताने के बाद आलिया और रणबीर बुधवार को मुंबई के लिए रवाना हो गए, जोधपुर एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। वे दोनों पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं।