Amitabh Bachchan: नई कार खरीद कर ट्रोलर्स के निशाने पर बिग बी

Amitabh Bachchan Car: मर्सिडीज एस-क्लास कार की तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा ‘इतना पैसा है तो डोनेट क्यों नहीं कर देते, सोनू सूद का दिया उदाहरण

Updated: Sep 02, 2020 11:07 PM IST

Amitabh Bachchan: नई कार खरीद कर ट्रोलर्स के निशाने पर बिग बी
Photo Courtesy: hindustan times

मुंबई। फिल्मी सितारों का कार प्रेम किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में जब बात बिग बी की हो तो कहने ही क्या, हाल ही में मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन ने नई लग्जरी मर्सिडीज एस-क्लास कार खरीदी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फैंस को बताया कि उनके घर में एक और कार की एंट्री हो गई है।

बिग बी की नई कार की फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में अमिताभ नई कार के साथ नजर आ रहे हैं। कार खरीदकर बच्चन फैमिली बड़ी खुश है। लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स  बिग बी को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने उन्हे सलाह दे डाली की कोरोना काल में करोड़ों की गाड़ी खरीदने की जगह उन्हें पैसे दान करना चाहिए था। वहीं इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'एक सोनू सूद हैं जो सबकी मदद कर रहे हैं और एक ये हैं कि नई कार खरीद रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या फर्क पड़ता है, वे मर्सेडीज लें या एक रिक्शा। जितना प्यार लोग सुशांत के वक्त बॉलिवुड से करते थे, अब कोई नहीं करेगा।'

सोशल मीडिया पोस्ट में कई यूजर्स ने सोनू सूद का नाम लेकर बिग बी को समाजसेवा का पाठ पढ़ाया। ‘एक यूजर्स ने लिखा-'अभी भी एक बच्चे की तरह नई कार खरीदकर खुश हो रहे हैं, बड़े हो जाओ बॉस, कुछ सार्थक करो।‘ सोनू सूद ने लोगों की मदद करने में करोड़ों खर्च कर रहे हैं और अमिताभ एक कार पर एक करोड़ खर्च करते हैं' एक यूजर लिखते हैं कि 'अगर ज़िंदगी आपको स्टार बनाती है तो सोनू सूद की तरह बन जाइए, इनकी तरह नहीं'।

अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर लौटे हैं और उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसी बीच उन्होंने ब्रांड न्यू स्टाइलिश लग्जरी कार खरीदी है। इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ 38 लाख है। उन्होंने नई कार मंगलवार 01 सिंतबर को खरीदी है जो उसी दिन इंडिया में लॉन्च हुईं है। इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम पर ही है। इस कार का नंबर MH02FJ4041 है। इसका टोटल 11 होता है, आपको बता दें कि बिग बी 11 नंबर को लकी मानते हैं। इंस्टाग्राम पर जैसे ही बिग बी ने कार के साथ पोज़ देते हुए फोटो शेयर की। ट्रोलर्स के निशाना पर आ गए।