फोटो वायरल होने पर फूटा आशा पारेख का गुस्सा, बिना पूछे प्राइवेट वेकेशन की फोटो क्लिक करने को बताया प्राइवेसी में दखल

हेलन, आशा पारेख और वहिदा रहमान की अंडमान वाली छुट्टियों की फोटोज हुई थी वायरल, आशा पारेख ने कहा वहिदा और हेलन उनसे ज्यादा प्राइवेसी पसंद लेडीज हैं, बिना परमीशन फोटो खींचने पर जताई आपत्ति, लॉकडाउन से पहले अंडमान में वेकेशन मानाने गईं थीं तीनों

Updated: May 26, 2021, 05:09 PM IST

फोटो वायरल होने पर फूटा आशा पारेख का गुस्सा, बिना पूछे प्राइवेट वेकेशन की फोटो क्लिक करने को बताया प्राइवेसी में दखल
Photo courtesy: Instagram

फिल्म स्टार्स भी आम इंसान की ही तरह हैं, उन्हें भी अपनी खुशियां मनाने का अधिकार है।  आज कल लोग सेल्फी और फोटोज के पीछे इतने दीवाने हैं कि किसी को किसी की प्राइवेसी से कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह कहना है सदाबहार एक्ट्रेस आशा पारेख का। दरअसल आशा पारेख अपनी दो सहेलियों वहिदा रहमान और हेलन के साथ मार्च में छुट्टियां बिताने अंडमान निकोबार गई थीं। वहा तीनों ने खूब इंज्वाय किया, इस दौरान वे मस्ती के मूड में नजर आईं।

 

तीनों की छुट्टी मनाते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई थीं। कई लोगों ने तो उनके फोटोज देखकर दिल चाहता है जैसी फिल्म की रीमेक बनाने की सलाह दे डाली जिसमें तीनों सहेलियों को कास्ट किया जाए।

वेकेशन से लौटने के बाद तीनों को मुंबई आकर फोटोज के वायरल होने की खबर लगी। जिसके बाद एक मीडिया इंटरव्यू में आशा पारेख ने अपने दिल की बात रखी। उन्होंने कहा कि आजकल लोग दूसरों की प्राइवेसी में ज्यादा दखल देने लगे हैं। हम प्राइवेट वेकेशन पर गए थे, ऐसे में किसी ने हमारी फोटोज ले ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। उन्होंने कहा कि इस बात से वहिदा रहमान और हेलन काफी अपसेट हैं।

आशा पारेख का कहना है कि हेलन और वहिदा रहमान उनसे ज्यादा प्राइवेसी पंसद लोग हैं। तीनों एक्ट्रेसस को इस बात से नाराजगी है कि उनकी निजी तस्वीरें बिना उनकी सहमति के सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर छा गई तीन सहेलियां, वहीदा रहमान, हेलन और आशा पारेख की दिल चाहता है स्टाइल

वे दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने गई थीं। आशा पेरख का कहना है कि फोटोज़ उनके हॉलीडे की थीं, जब लॉकडाउन से पहले मार्च के लास्ट वीक में वे अंडमान गई थीं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashvi (@kashvi_rekhy)

यह उनका प्राइवेट वेकेशन था, वे सब रिलेक्स होने के लिए बाहर जाना चाहते थे। उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि कब और किसने उनकी फोटोज़ क्लिकर कर लीं। बिना परमीशन के फोटोज वायरल करने पर उन्होंने नाराजगी जताई है। वहां वे अंडमान में गहरे पानी में स्नॉर्कलिंग भी करते नजर आई थीं।