बर्थ डे के दिन NCB के दफ्तर में पेश हुए आर्यन खान, ड्रग केस में हर शुक्रवार पेश होने की शर्त पर दी गई थी बेल

12 नवंबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग विश कर रहे हैं, इस बार सादगी से मनाया जाएगा बर्थ डे मन्नत में नहीं होगा जलसा

Publish: Nov 12, 2021, 04:24 PM IST

बर्थ डे के दिन NCB के दफ्तर में पेश हुए आर्यन खान, ड्रग केस में हर शुक्रवार पेश होने की शर्त पर दी गई थी बेल
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद से ही सुर्खियों में हैं। आर्यन खान आज अपना 24वां बर्थ डे मना रहे हैं। इस बार का बर्थ डे सादगी से घर पर ही मनाने का फैसला लिया है। इस बार बर्थ डे पर किसी तरह की कोई पार्टी नहीं होगी। 12 नवंबर को शुक्रवार होने की वजह से आर्यन NCB के दफ्तर में पेशी के लिए पहुंचे। इस दौरान आर्यन के वकील भी उनके साथ थे। आर्यन से पहले ड्रग केस मामले में जेल की हवा खा चुकीं मुनमुन धमेचा भी NCB के दफ्तर में पेशी के लिए पहुंची। सोशल मीडिया पर आर्यन खान के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के आफिस जाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

 

दरअसल आर्यन खान को बेल इस शर्त पर मिली है कि वे मुंबई से बाहर बिना NCB की परमीशन के नहीं जा सकेंगे। उनका पासपोर्ट पुलिस ने जब्त कर रखा है, वे विदेश नहीं जा सकते, उन्हें ड्रग मामलों के आरोपियों से मिलने और बात करने की मनाही है। कोर्ट के निर्देशानुसार आर्यन मीडिया से भी बात नहीं कर सकते।

 

 ड्रग मामले में 28 दिनों तक जेल में रहने वाले आर्यन अपने करीबी फैमिली मेंबर्स के साथ घर पर ही बर्थ डे मनाने वाले हैं। लोगों ने अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर आर्यन खान को उनके बर्थडे विश किया है। इस खास मौके पर आर्यन की बहन सुहाना औऱ उनकी कजिन सिस्टर आलिया छिब्बर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में आर्यन खान यलो कलर की टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और कार्गो स्टाइल पैंट्स में नजर आए। 28 दिनों तक जेल की हवा खाने के बाद वे जमानत के लिए एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट भटकते रहे, जिसके बाद मुंबई हाईकोर्ट से कड़ी 14 शर्तों के बाद जमानत मिली है, वह भी इस शर्त पर कि अगर इनमें से किसी का उल्लंघन हुआ तो जमानत रद्द कर दी जाएगी। आर्यन को 1 लाख  रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ा गया है।